scorecardresearch
 

अमिताभ बच्चन को मिली अस्पताल से छुट्टी लेकिन अभिषेक अभी भी भर्ती, ये है वजह

सवाल ये है कि अमिताभ को भी छुट्टी मिल गई, ऐश्वर्या राय और अराध्या पहले ही घर पहुंच चुके हैं, ऐसे में अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में क्यों एडमिट हैं?

अभिषेक बच्चन अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने कोरोना को हरा दिया है. उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है और वे अपने घर भी पहुंच गए हैं. खुद उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन ने ये जानकारी दी थी लेकिन सवाल ये है कि अमिताभ को भी छुट्टी मिल गई, ऐश्वर्या राय और अराध्या पहले ही घर पहुंच चुके हैं, ऐसे में अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में क्यों एडमिट हैं?

अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि वे अभी भी कोरोना पॉजिटिव हैं. अभिषेक ट्वीट में लिखते हैं- कुछ कॉमरेडिटी की वजह से मैं अभी भी कोरोना पॉजिटिव हूं और अस्पताल में ही एडमिट हूं. आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया. मुझे पूरा विश्वास है कि मैं और मजबूत होकर बाहर निकलूंगा. वादा रहा.

अब एक तरफ अमिताभ का कोरोना निगेटिव आना खुशी की बात है तो वही दूसरी तरफ अभिषेक का अभी भी अस्पताल में रहना सभी को कचोट रहा है. हर कोई उम्मीद कर रहा है कि वे भी जल्द कोरोना से मुक्त हो जाएंगे.

दिशा सालियान मौत का सुशांत केस से कनेक्शन? क्या कहती है मुंबई पुलिस की जांच

रिया चक्रवर्ती की को स्टार ने उन्हें बता दिया फेक, बोलीं- जलेबी के सेट पर काफी निगेटिव थीं

मालूम हो कि पिछले कई दिनों से दोनों अमिताभ और अभिषेक मुंबई के नानवटी अस्पताल में भर्ती थे. दोनों ही सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव रहे और अपना हेल्थ अपडेट सभी के साथ शेयर करते रहे. लेकिन अब अमिताभ बच्चन ने तो ये जंग जीत ली है और अभिषेक जीतने की तैयारी में लगे हुए हैं. सभी को यही उम्मीद है कि अभिषेक भी जल्द कोरोना को हरा घर लौट आएंगे. वर्क फ्रंट पर अभिषेक बच्चन को पिछली बार वेब सीरीज ब्रीद में देखा गया था. उनका काम सभी को पसंद आया था. वहीं वे अब फिल्म बिग बुल में भी काम कर रहे हैं. बिग बुल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें