scorecardresearch
 

KIFF 2019 में नहीं पहुंच पाने के लिए अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी

ये वीडियो इवेंट की क्लोजिंग सेरिमनी पर दिखाया गया था और अब ये इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अमिताभ अपनी स्पीच पढ़ते नजर आ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने तबीयत ठीक नहीं होने के चलते 25वें कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में नहीं पहुंच पाने के लिए माफी मांगी है. अब इंटरनेट पर उनका वो वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं. अमिताभ ने नहीं पहुंच पाने के बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपनी बात फैन्स के सामने रखी थी.

ये वीडियो इवेंट की क्लोजिंग सेरिमनी पर दिखाया गया था और अब ये इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अमिताभ ने कहा, "8 नवंबर 2019 को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में मेरे पसंदीदा शहरों में से एक कोलकाता में KIFF का इनॉग्रेशन था. दुर्भाग्यवश कुछ कारणों के चलते मैं वहां नहीं पहुंच सका. लेकिन क्योंकि मैंने स्पीच तैयार की थी, मैंने सोचा कि इसे आप लोगों के लिए पढ़ देना ठीक होगा इस उम्मीद में कि आप मुझे मेरी गैरमौजूदगी के लिए माफ कर देंगे."

अमिताभ ने कहा, "शुक्रिया ममता दी मुझे हर बार प्रतिष्ठित कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बुलाने के लिए और मेरी शुभकामनाएं बिरादरी की सिल्वर जुबली के सेलिब्रेशन पर." वीडियो में अमिताभ तेजी से बढ़ रहे डिजिटल एंटरटेनमेंट की दुनिया में मूवी थिएटर्स को लेकर चिंता जताते नजर आए. अमिताभ ने कहा कि फिल्में पहले बड़े पर्दे पर रिलीज होनी चाहिए उसके बाद ऑनलाइन या आपकी डिवाइसों पर आनी चाहिए.

अमिताभ ने किया थिएटर्स का सपोर्ट-

अमिताभ ने बताया कि वाजिब कीमतों पर मिलने वाली टिकटों और अच्छा कंटेंट दर्शकों को घरों से बाहर ले आता था. आज जब पुरुष और महिला एक दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिला कर चल रहे हैं तो मनोरंजन के भी ढेरों विकल्प खुल गए हैं कंटेंट आपके घरों तक आ पहुंचा है. लेकिन बड़ी स्क्रीन्स पर फिल्में देखने का रोमांच हमेशा बना रहेगा. हमें ये परंपराएं बचाए रखने के तरीके खोजने होंगे."

बिग बी ने कहा, "मुझे पहले सिनेमा हॉल्स में फिल्मों को दिखाए जाने और फिर शायद दूसरे डिवाइसों पर ले जाने का विचार पसंद है. मैं इस बारे में दृण विश्वास रखता हूं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें