scorecardresearch
 

तानाजी के पीछे छिपा है अजय का स्पेशल प्लान, अजय देवगन का खुलासा

अजय देवगन ने बताया कि उनके दिमाग में एक कॉन्सेप्ट आया था कि ऐसे तमाम लोग हैं जिन्होंने देश के लिए बहुत कुछ किया है लेकिन उन्हें कोई नहीं जानता है.

अजय देवगन अजय देवगन

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन जल्द ही फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में काम करते नजर आएंगे. फिल्म में सैफ अली खान विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है. अजय देवगन ने एजेंडा आज तक कार्यक्रम में सेशन मॉड्रेटर सुशांत मेहता से बातचीत के दौरान फिल्म से जुड़े कुछ सीक्रेट्स के बारे में बताया.

अजय देवगन ने बताया कि उनके दिमाग में एक कॉन्सेप्ट आया था कि ऐसे तमाम लोग हैं जिन्होंने देश के लिए बहुत कुछ किया है लेकिन उन्हें कोई नहीं जानता है. अजय ने कहा कि वह ऐसे हीरोज को लेकर फिल्में बनाना चाहते थे और तानाजी उनकी इस सीरीज की पहली फिल्म है. अजय देवगन ने बताया कि इसके बाद एक दो सरदारों को लेकर भी वह फिल्में प्लान कर रहे हैं.

अजय और काजोल ने तमाम मुद्दों पर बातचीत की. बातचीत में अजय ने उनकी फिल्म गोलमाल को लेकर भी बातचीत की. अजय ने बताया कि वह सेट पर अरशद और तुषार से बातचीत के दौरान अक्सर ये कहते हैं कि ये फिल्म हमारा पेंशन प्लान है.

अजय देवगन ने बताया कि उनकी फिल्म गोलमाल का पहला पार्ट जितना चला था उससे ज्यादा दूसरा पार्ट चला और उसके बाद अब तक जितने पार्ट रिलीज हुए हैं वो पिछली फिल्मों से ज्यादा चले हैं. इसके अलावा गोलमाल सीरीज के पांचवे पार्ट की घोषणा हाल ही में की गई है. अजय देवगन ने कहा कि हमें कहीं और काम मिले न मिले ये सीरीज चलती रहेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें