scorecardresearch
 

करण जौहर से होगी पूछताछ! सुशांत के भाई ने उठाई CBI जांच की मांग

बीजेपी एमएलए नीरज सिंह बबलू और सुशांत सिंह राजपूत के कजिन ने कहा है कि सुशांत सुसाइड केस में करण जौहर से भी पूछताछ होनी ही चाहिए.

करण जौहर और सुशांत सिंह राजपूत करण जौहर और सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के कजिन भाई और बीजेपी एमएलए नीरज सिंह बबलू ने कहा है कि सुशांत सुसाइड केस में करण जौहर से भी पूछताछ होनी चाहिए. उन्होंने इस मामले में कहा कि सिर्फ धर्मा प्रोडक्शन्स के सीईओ नहीं बल्कि धर्मा प्रोडक्शन्स के मालिक करण जौहर से भी मुंबई पुलिस को पूछताछ करनी ही चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर इस मामले में सीबीआई जांच की बात दोहराई. नीरज सिंह ने इससे पहले कहा था कि उनका भाई सुसाइड नहीं कर सकता है.

बता दें कि नीरज सिंह बबलू से पहले कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस पर निशाना साधा था और कहा था कि मुंबई पुलिस सुशांत सुसाइड केस में मजाक कर रही है. कंगना की डिजिटल टीम ने अपने ट्वीट में कहा था- सुशांत सिंह राजपूत केस में करण जौहर के मैनेजर को समन भेजा गया, लेकिन आदित्य ठाकरे के मित्र करण जौहर को नहीं, क्यों? साहब को परेशानी ना हो इसलिए. मुंबई पुलिस सुशांत केस में जांच के नाम पर मजाक बंद करे. यहां तो समन भेजने में भी भाई-भतीजावाद हो रहा है.

करण जौहर से भी कर सकती है मुंबई पुलिस पूछताछ

वही अजीत पवार के बेटे पार्थ ने भी इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. पार्थ ने इस मामले में महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख से बात की थी और उन्होंने अपनी इस डिमांड को देशमुख के सामने रखा था. पुलिस ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस से फिल्म ड्राइव के कॉन्ट्रैक्ट एग्रीमेंट को भी मंगाया है. ये एग्रीमेंट धर्मा प्रोडक्शन्स और सुशांत की फिल्म ड्राइव को लेकर था.

सुशांत ने धर्मा प्रोडक्शन्स यानि करण जौहर के प्रोडक्शन की एक ही फिल्म ड्राइव में काम किया था. इस फिल्म में सुशांत के साथ जैकलीन फर्नांडीज नजर आई थी. इस फिल्म को पहले थियेटर्स में रिलीज किया जाना था लेकिन बाद में ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म को फैंस से काफी खराब रिस्पॉन्स मिला था. माना जा रहा है कि अपूर्व मेहता और एग्रीमेंट को देखने के बाद पुलिस करण जौहर को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें