scorecardresearch
 

नामकरण फेम एक्ट्रेस ने अपनी सगाई की खबरों को बताया झूठा, बोलीं- मैं सिंगल हूं

नामकरण फेम एक्ट्रेस शिवालिका ओबरॉय के एक्टर करम राजपाल संग जनवरी 2018 में सगाई की फोटोज सामने आई थी. लेकिन अब एक्ट्रेस इन खबरों को झूठा करार दिया है.

शिवालिका ओबेरॉय शिवालिका ओबेरॉय

नामकरण फेम एक्ट्रेस शिवालिका ओबरॉय के एक्टर करम राजपाल संग जनवरी 2018 में सगाई की फोटोज सामने आई थी. लेकिन अब एक्ट्रेस इन खबरों को झूठा करार दिया है.

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा- 'मेरी सगाई की खबर झूठी है. मैं करम राजपाल संग रिलेशन में भी नहीं रही. हम दोनों बस क्लोज फ्रेंड्स हैं. लोगों को हमसे बहुत उम्मीदे थी, लेकिन हम दोस्त थे और आगे भी दोस्त ही रहेंगे. मैं बिल्कुल सिंगल हूं.'

बता दें कि जनवरी 2018 में दोनों के प्राइवेट सेरेमनी में सगाई की थी. उनकी सगाई की फोटोज भी चर्चा में रही थी. कप्लस ने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था. करम ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- दुनिया ने बहुत ''रोका", पर इस दुनिया ने कोई भी पावर ऐसी नहीं जो तुम्हें मेरा होने से रोके सके? #SealedTheDeal #ShivaleeKaram #RokaCeremony."

दूसरा फोटो शेयर करते हुए करम ने लिखा था- My leading lady for life! ❤ #ShaadiShenanigans #ShivaleeKaram. लेकिन अब फोटोज सोशल मीडिया अकाउंट से हटा ली गई हैं. और एक्ट्रेस ने सगाई को झूठा बताया है.

इस फिल्म से शिवालिका कर रही बॉलीवुड डेब्यू

वर्क फ्रंट की बात करें तो, शिवालिका ओबरॉय अमरीश पुरी के पोते वर्धनपुरी संग फिल्म ये साली जिंदगी से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. इसके अलावा वो विद्युत जामवाल के अपोजिट भी नजर आएंगी. फिल्म का नाम है खुदा हाफिज. बता दें कि शिवालिका फिल्म प्रोड्यूसर महावीर ओबरॉय की पोती हैं. फिल्मों में आने से पहले शिवालिका ने सलमान खान की फिल्म किक और हाउसफुल 3 में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें