scorecardresearch
 

Dance Plus: जब शाहरुख खान के पास नहीं बचे पैसे, मक्खी पड़ी लस्सी तक पी डाली

शाहरुख खान को पर्दे पर देखे एक साल हो गया है. पिछली बार वो फिल्म जीरो में नजर आए थे. अभी तक शाहरुख ने किसी नई फिल्म की अनाउंसमेंट भी नहीं की है

शाहरुख खान और रेमो डिसूजा शाहरुख खान और रेमो डिसूजा

शाहरुख खान को पर्दे पर नजर आए एक साल हो गया है. पिछली बार वो फिल्म जीरो में नजर आए थे. अभी तक शाहरुख ने किसी नई फिल्म की अनाउंसमेंट भी नहीं की है. खैर, शाहरुख खान बड़े पर्दे पर ना सही पर छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं. शाहरुख ने रियलिटी शो डांस प्लस के लिए शूटिंग की है. सोशल मीडिया पर उनकी शूटिंग की तस्वीरें वायरल हैं. शो के लिए उन्होंने लगभग 6 घंटे शूट किया. शो में शाहरुख ने कई बातों का खुलासा किया.

कैसी रही शाहरुख की पहली ताजमहल  विजिट?

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, शाहरुख ने अपनी  पहली ताजमहल  विजिट के बारे में भी बताया. दरअसल, जब शाहरुख को अपनी पहली सैलरी मिली, जो कि 50 रुपये थी तो वो ताजमहल देखने गए थे. इस दौरान उनका सारा पैसा ट्रेन की टिकट में खर्च हो गया था. सिर्फ पिंक लस्सी के लिए उनके पास पैसे बचे थे. शाहरुख ने बताया मैंने एक लस्सी ली. उसमें मधुमक्खी गिर गई थी, लेकिन मैंने फिर भी उसे पिया. और रिटर्न जर्नी में पूरे रास्ते उल्टी करते आया.

View this post on Instagram

King Khan posing for the picture perfect with @remodsouza on the set of #danceplus5 @sriyanofficialgroup @iamsrk  @gaurikhan #shahrukhkhan  #srkkajol #srk #srklovers #srkbirthday #hollywood #srklover #shahrukhkhanfanclub #shahrukhkhan #srkdelicious #srkanushka #shahrukh_khan #srk_stoty_of_the_struggle_and_succes #shahrukhkhanfans #srkfanclub #srkthebiggeststarofalltime #srkiansforever #srkajolworlds #sriyanofficial #shahrukkhan #srkian #shahrukhan #srkfan #srkforever #srkstyle #shahrukhkhanfansclub #superstar

A post shared by 🆂 🆁 🅸 🆈 🅰 🅽 (@sriyanofficialgroup) on

इसके अलावा शो में शाहरुख खान ने बताया- जब मैं 95 साल का होंगा तब भी छैंया-छैया गाने पर डांस करूंगा, ट्रेन की छत पर व्हीलचेयर पर बैठकर और हां मैं रेमो को भी अपने साथ लेकर जाऊंगा.

बता दें कि छैंया- छैंया सॉन्ग शाहरुख की फिल्म दिल से का है. इस गाने में मलाइका अरोड़ा ने परफॉर्म किया था. गाने को ट्रेन की छत पर शूट किया गया. इस गाने को बहुत पसंद किया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें