scorecardresearch
 

क्या असफलता से डर गए शाहरुख खान? गेस्ट अपीयरेंस के जरिए बना रहे माहौल

शाहरुख खान की वापसी पर लगातार लगे सवालिया निशान को टटोलते हैं तो फिलहाल गेस्ट अपीयरेंस और दूसरों के शो पर नजर आने के अलावा कुछ मिलता नहीं है.

शाहरुख खान शाहरुख खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान सिल्वर स्क्रीन पर दोबारा कब नजर आएंगे ये सवाल उनके हर फैन के जहन में है. फिलहाल उनके वापसी करने को लेकर कोई उम्मीद दूर दूर तक नजर नहीं आ रही है. शाहरुख खान अगर स्क्रीन पर नजर आ भी रहे हैं तो बस किसी और की फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस करते हुए. हाल ही में वह डेविड लेटरमैन के शो माय नेक्सट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन में नजर आए थे.

शो पर शाहरुख खान का जबरदस्त स्टारडम एक बार फिर से देखने को मिला. वह काफी कॉन्फिडेंट थे और उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े तमाम इमोशनल मुद्दों पर फनी अंदाज में बातचीत की. शाहरुख खान की वापसी पर लगातार लगे सवालिया निशान को टटोलते हैं तो फिलहाल गेस्ट अपीयरेंस और दूसरों के शो पर नजर आने के अलावा कुछ मिलता नहीं है.

पिछले दिनों ही ये खबर आई थी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान गेस्ट अपीयरेंस करते नजर आएंगे. इसके अलावा आनंद एल. राय की आने वाली एक फिल्म में भी शाहरुख के गेस्ट अपीयरेंस की बात कही जा रही है. इस सबके अलावा एक तथ्य ये भी है कि शाहरुख इन दिनों लगातार कैमरा के पीछे से काम करते दिख रहे हैं.

क्या वापसी की तैयारी में हैं शाहरुख खान?

तो क्या शाहरुख खान वाकई उन्हें लगातार मिल रही फैल्योर से डर गए हैं या फिर ये उनकी कोई सोची समझी साजिश है? इस बारे में शाहरुख खान के फैन्स का कहना है कि वह जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं लेकिन कोई आधिकारिक घोषणा अब तक नहीं हुई है. एक तर्क ये भी रखा जा रहा है कि शाहरुख अपने कमबैक के लिए जमीन तैयार कर रहे हैं ताकि इस बार फैल्योर की संभावना को कम से कम किया जा सके.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें