scorecardresearch
 

गुलाबो सिताबो के लिए एक बार फिर शूटिंग करेंगे अमिताभ और आयुष्मान, ये है वजह

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के 40 प्रतिशत हिस्से को रीशूट किया जाएगा. माना जा रहा है कि कुछ तकनीकी समस्या की वजह से ऐसा करना पड़ रहा है. अमिताभ जल्द ही आयुष्मान के साथ इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग शुरु करेंगे.

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन

शूजीत सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो काफी चर्चा में चल रही है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का लुक बेहद हटके है और ये फैंस के बीच काफी वायरल भी हो रहा है. साथ ही फिल्म में बॉलीवुड की नई हिट मशीन आयुष्मान खुराना भी अहम भूमिका में हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म के कुछ हिस्सों को एक बार फिर शूट किया जाएगा. गौरतलब है कि इस फिल्म में कठपुतली सिस्टर्स भी होंगी जो उत्तर प्रदेश की संस्कृति का हिस्सा हैं.

बॉलीवुड बबल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के 40 प्रतिशत हिस्से को रीशूट किया जाएगा. माना जा रहा है कि कुछ तकनीकी समस्या की वजह से ऐसा करना पड़ रहा है. अमिताभ जल्द ही आयुष्मान के साथ इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग शुरु करेंगे.

हालांकि अब भी इस फिल्म की री-शूटिंग को लेकर असल वजह सामने नहीं आई है लेकिन एक्टर्स ने फिल्म के कुछ सीन्स के लिए डायरेक्टर को डेट्स दे दी हैं. बता दें कि इस फिल्म के प्लॉट को लेकर खास जानकारी सामने नहीं आई है और ये फिल्म अगले साल 28 फरवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है. लीज होने जा रही है. 

एक बार फिर यामी और शूजीत के साथ काम कर रहे हैं आयुष्मान

गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना ने अपनी डेब्यू फिल्म शूजीत सरकार के साथ ही की थी. विकी डोनर नाम की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रही थी. फिल्म में यामी गौतम फीमेल लीड में थीं. आयुष्मान एक बार फिर अपनी फिल्म बाला में यामी गौतम के साथ काम कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन शो कौन बनेगा करोड़पति नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उनके पास ब्रह्मास्त्र और चेहरे जैसी फिल्में हैं. वहीं आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म बाला की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. गंजेपन जैसी समस्या पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. आयुष्मान की पिछली फिल्म ड्रीम गर्ल ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें