scorecardresearch
 

Sarkaru Vaari Paata Box Office Collection: टॉलीवुड में Mahesh Babu का दबदबा, फिल्म ने 12 दिन में कमाए 200 करोड़

महेश बाबू की हालिया रिलीज मूवी Sarkaru Vaari Paataa लोन स्कैम और फॉल्टी बैंकिंग सिस्टम को हाईलाइट करती है. फिल्म ने पहले दिन बंपर कमाई की थी. Sarkaru Vaari Paata ने 12 दिन में वर्ल्डवाइड मार्केट में 200 करोड़ का बिजनेस कर ट्रेड एक्सपर्ट्स को सरप्राइज किया है.

X
महेश बाबू महेश बाबू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महेश बाबू की फिल्म सुपरहिट
  • महेश बाबू की फिल्में बैक टू बैक हिट
  • Sarkaru Vaari Paata की दमदार कमाई

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की हालिया रिलीज फिल्म Sarkaru Vaari Paata का बॉक्स ऑफिस पर डंका बज रहा है. महेश बाबू की फिल्म की नॉनस्टॉप कमाई ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. एक्शन कॉमेडी फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

महेश बाबू की फिल्म की बंपर कमाई

महेश बाबू फैंस के लिए यकीनन ये खबर किसी ट्रीट से कम नहीं है. Sarkaru Vaari Paata ने 12 दिन में वर्ल्डवाइड मार्केट में 200 करोड़ का बिजनेस कर ट्रेड एक्सपर्ट्स को सरप्राइज किया है. मेकर्स का दावा है कि रीजनल फिल्म Sarkaru Vaari Paata 2022 में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की बिगेस्ट ग्रॉसर साबित हुई है. फिल्म को समर सेंसेशनल ब्लॉकबस्टर बताया गया है. रीजनल मूवी होने के नाते फिल्म का कलेक्शन दमदार है. इसे किसी दूसरी भाषा में अभी डब नहीं किया गया है. 

Karan Johar Big announcement 50th birthday: करण जौहर करने जा रहे शादी? डायरेक्टर की पोस्ट के बाद होने लगी चर्चा

12 दिन में 200 करोड़ पार

इस फिल्म का निर्देशन Parasuram Petla ने किया है. मूवी को महेश बाबू ने को-प्रोड्यूस किया है. फिल्म में महेश बाबू की जोड़ी कीर्ति सुरेश संग बनी है. 12 मई को इसे रिलीज किया गया था. महेश बाबू की फिल्म Sarkaru Vaari Paataa को क्रिटिक्स ने मिक्सड रिव्यू दिए हैं. एक्टर के फैंस को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है. मूवी ने सिर्फ 2 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था. महेश बाबू का स्वैग लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. 

Prithviraj: 600 पगड़ी, 50 हजार कॉस्टयूम, अक्षय कुमार की 300 करोड़ी फिल्म का डिजाइनर है ये शख्स

बैक टू बैक हिट हो रहे महेश बाबू

Sarkaru Vaari Paataa लोन स्कैम और फॉल्टी बैंकिंग सिस्टम को हाईलाइट करती है. फिल्म ने पहले दिन बंपर कमाई की थी. मूवी ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 52.18 करोड़ का बिजनेस किया था. Sarkaru Vaari Paataa  के साथ महेश बाबू 2 सालों बाद सिनेमाघरों में लौटे हैं. उनकी पिछली रिलीज सरिलारु नीकेवरू थी.  महेश बाबू की अपमिंग फिल्म एसएस राजामौली के साथ है. महेश बाबू को बैक टू बैक मिल रही सक्सेस को देखते हुए कहना गलत नहीं होगा कि वे पैन इंडिया स्टार चाहे नहीं बने हैं. लेकिन अपनी इंडस्ट्री में उनका कद लगातार उठता जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें