scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

51 साल के इस पाकिस्तानी एक्टर के चेहरे पर नहीं झुर्रियां, रिवील किया जवां स्किन का सीक्रेट

हुमायूं सईद
  • 1/8

पाकिस्तानी एक्टर हुमायूं सईद को फिल्मों और शोज में आपने खूब देखा होगा. उनकी दमदार एक्टिंग को सालों से फैंस सराहते हुए आए हैं. मगर एक्टिंग से परे हुमायूं सईद का लुक भी कातिलाना है. 51 साल की उम्र में जितने फिट और हैंडसम हुमायूं सईद हैं, वो भी फैंस की दिलचस्पी का कारण बना रहता है.

हुमायूं सईद
  • 2/8

सुपरस्टार हुमायूं सईद ने एक इंटरव्यू में अपनी फिटनेस और यंग स्किन का खुलासा किया है. ये इंफॉर्मेशन फैंस के लिए काफी इंटरेस्टिंग होने वाली है. हुमायूं सईद ने अपनी यूथफुल और रिंकल फ्री स्किन के टिप्स छाया किए हैं.
 

हुमायूं सईद
  • 3/8

उन्होंने कहा- मैं एक्ट्रेस के साथ लंदन (The Crown) में काम कर था. वहां उन्होंने मुझसे पूछा कि आप अपनी स्किन को रिंकल (झुर्रियां) फ्री रखने के लिए क्या करते हैं. क्योंकि वो मुझसे उम्र में छोटी थीं और उनके चेहरे पर झुर्रियां थीं. इसका आपके फेवरेट एक्टर हुमायूं ने क्या जवाब दिया, चलिए जानते हैं.

हुमायूं सईद
  • 4/8

हुमायूं ने कहा- क्योंकि मैं बहुत खाता हूं और ज्यादातर डायटिंग को प्रिफर नहीं करता हूं. शायद मेरे फ्रेश चेहरे के पीछे की ये बड़ी वजह है कि मैं प्रॉपर डायट लेता हूं. मैं जॉगिंग करता हूं. वेट लिफ्टिंग की बजाय मैं कार्डियो करना प्रिफर करता हूं.

हुमायूं सईद
  • 5/8

कार्डियो से मेरी हेल्थ इंप्रूव होती है. मैं हैवी वेट लिफ्टिंग के पक्ष में बिल्कुल नहीं रहता हूं. हुमायूं सईद की यंग स्किन के पीछे का ये सीक्रेट जानकर यकीनन ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा. आप भी यंग दिखने के लिए ये टिप्स फॉलो कर सकती हैं.

हुमायूं सईद
  • 6/8

वर्कफ्रंट पर हुमायूं सईद की पिछली रिलीज फिल्म 'लंदन नहीं जाऊंगा' थी. इसमें उनके अपोजिट मेहविश हयात और कुब्रा खान नजर आई थीं. मूवी ब्लॉकबस्टर रही थी. फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला था. 

हुमायूं सईद
  • 7/8

हुमायूं जाने माने पाकिस्तानी एक्टर और प्रोड्यूसर हैं. वे कई ड्रामा सीरीज और मूवीज में दिखे हैं. हुमायूं पाकिस्तानी सिनेमा का जाना माना चेहरा हैं. वे हर तरह के रोल में फिट नजर आते हैं. हुमायूं को उनके शानदार काम के लिए कई अवॉर्ड्स भी मिले हैं.

हुमायूं सईद
  • 8/8

पाकिस्तान ही नहीं इंडिया में भी हुमायूं का तगड़ी फैंडम है. वे पाकिस्तान के हाईएस्ट ग्रॉसिंग एक्टर में शुमार किए जाते हैं. उनकी डेब्यू फिल्म इंतेहा थी. उनके पॉपुलर शोज में बिन रोए, मेरे पास तुम हो, ये जिंदगी है, दाम शामिल हैं.


(Photos: Humayun Saeed Instagram)