scorecardresearch
 

हॉलीवुड एक्टर जिम कैरी ने क्रू मेंबर के काम से खुश होकर गिफ्ट में दी लाखों की कार

कैरी फिल्म में डॉक्टर रोबोटनिक के तौर पर वापसी कर रहे हैं जो कि 2020 में आई फिल्म Sonic the Hedgehog की सीक्वेल है. पैरामाउंट पिक्चर्स फिल्म सीरीज की ये फिल्म वीडियो गेम बेस्ड फिल्म है जिसे जापानी वीडियो गेमेर सेगा ने डेवलप किया है.

जिम कैरी जिम कैरी

हॉलीवुड एक्टर जिम कैरी की आने वाली फिल्म Sonic the Hedgehog 2 को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं. इस बीच, जिम कैरी ने फिल्म के क्रू मेंबर को नई कार गिफ्ट की है. इसे लेकर हॉलीवुड में काफी चर्चा है. फिल्म में क्रू के कामकाज से खुश होकर जिम कैरी ने Chevy Blazer RS कार गिफ्ट की है जिसकी कीमत करीब 30 लाख रुपये (40 000 डॉलर) बताई जा रही है. 


क्या है फिल्म में जिम कैरी का किरदार?

बता दें कि कैरी फिल्म में डॉक्टर रोबोटनिक के तौर पर वापसी कर रहे हैं जो कि 2020 में आई फिल्म Sonic the Hedgehog की सीक्वेल है. पैरामाउंट पिक्चर्स फिल्म सीरीज की ये फिल्म वीडियो गेम बेस्ड फिल्म है जिसे जापानी वीडियो गेमेर सेगा ने डेवलप किया है. 


Sonic the Hedgehog क्रिटिकली खूब सराहा गया था.  रिव्यू एग्रीगेशन साइट otten Tomatoes पर इसे 63 प्रतिशत रेटिंग मिली है. 


मदर्स डे पर बेटी संग ऐश्वर्या ने शेयर की अनसीन फोटोज, बेहद क्यूट नजर आईं नन्ही आराध्या

 

मालूम हो कि जिम कैरी हॉलीवुड के सबसे मशहूर एक्टर्स में से हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक कॉमेडियन के तौर पर की थी. वो जबरदस्त फेमस हो गए थे. इसके बाद वो हॉलीवुड फिल्मों में काम करने लगे. उन्होंने द मास्क, ट्रूमैन शो, लायर लायर, गॉड एलमाइटी, इटरनल सनशाइन ऑफ स्पॉटलेस माइंड जैसी फिल्मों में काम किया.  

ट्रोल्स ने कहा- 'दीपिका के पैसों पर मौज कर रहा है शोएब', एक्ट्रेस ने कर दी बोलती बंद

पर्सनल लाइफ में एक समय में जिम कैरी डिप्रेशन से भी जूझे. साल 2009 में जिम कैरी ने बताया था कि वे अपनी जिंदगी में डिप्रेशन से जूझते रहे हैं. कैरी को बचपन से ही अटेंशन डेफिसिट हाइपरएक्टिविटी डिसऑर्डर था जो एक ब्रेन डिसऑर्डर है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें