scorecardresearch
 

'सनक' का पोस्टर रिलीज, धाकड़ अंदाज में नजर आए विद्युत जामवाल

पोस्टर की बात करें तो मेकर्स ने कुल मिलाकर तीन पोस्टर रिलीज किए हैं जिनमें से एक पोस्टर में विद्युत हॉस्पिटल जैसे किसी लोकेशन पर स्ट्रेचर पर लेटकर मशीनगन चलाते नजर आ रहे हैं

सनक का पोस्टर सनक का पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल जल्द ही एक बार फिर जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आएंगे. विपुल शाह के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का निर्देशन कनिष्क वर्मा कर रहे हैं. विपुल शाह इससे पहले भी दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर चुके हैं और अब फिल्म 'सनक' के साथ दर्शकों को इमोशन्स के उतार-चढ़ाव भरे एक सफर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

फिल्म में विद्युत लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे. विद्युत पांचवीं बार विपुल शाह के साथ जोड़ी बना रहे हैं. पोस्टर की बात करें तो मेकर्स ने कुल मिलाकर तीन पोस्टर रिलीज किए हैं जिनमें से एक पोस्टर में विद्युत हॉस्पिटल जैसे किसी लोकेशन पर स्ट्रेचर पर लेटकर मशीनगन चलाते नजर आ रहे हैं. वहीं एक अन्य पोस्टर में उन्हें कुछ आतंकवादियों ने गन पॉइंट पर लिया हुआ है.

विद्युत ने अपने इमोशन्स साझा करते हुए कहा, "मेरा मानना ​​है कि हर इंसान का एक सनकी साइड होता है. मैं विपुल शाह के साथ पांचवीं बार बड़े उत्साह से सहयोग कर रहा हूं. सनक में एक आम आदमी के भावनात्मक सफर को दर्शाया गया है. मैं अपने प्रशंसकों के लिए आभारी हूं जिन्होंने खुदा हाफिज को पसंद किया है. इससे मुझे वास्तव में उम्मीद है और उत्साहित हूं कि सनक को भी दर्शकों से बहुत प्यार और स्नेह मिलेगा." 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

विपुल शाह ने दी हैं ये हिट फिल्में

बता दें कि इससे पहले विपुल शाह दर्शकों को कमांडो फ्रेंचाइजी, हॉलीडे, सिंह इज किंज जैसी फिल्में दे चुके हैं. ये सारी फिल्में आज भी दर्शकों के जेहन में ताजा हैं और उन्होंने हमेशा ऐसे कंटेंट का निर्माण किया है जिसे जनता द्वारा बेहद पसंद किया जाता है. सनक के साथ, हम मेकिंग में एक और बेहतरीन कहानी की उम्मीद कर सकते हैं. विद्युत जामवाल, चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा अभिनीत, जो निर्णायक भूमिका में बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें