scorecardresearch
 

एक्सरसाइज के चक्कर में Dharmendra ने की अस्पताल की 'सैर', वीडियो शेयर कर बोले- 'मैं ठीक हूं'

इस बारे में अब धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर कर बताया है. वीडियो में वह कह रहे हैं- 'फ्रेंड्स कुछ भी ओवर नहीं करना चाहिए. मैंने किया था और मुझे इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा. मेरी कमर की एक बड़ी मसल खिंच गई थी. इसकी वजह से मुझे अस्पताल की सैर करनी पड़ी.'

X
धर्मेंद्र
धर्मेंद्र
स्टोरी हाइलाइट्स
  • धर्मेंद्र हुए थे अस्पताल में भर्ती
  • एक्सरसाइज की वजह से आई दिक्कत
  • वीडियो शेयर कर बताया

बॉलीवुड के सीनियर एक्टर धर्मेंद्र को अपनी कमर की वजह से दिक्कत का सामना करना पड़ा. कुछ दिनों पहले धर्मेंद्र को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. खबर है कि धर्मेंद्र को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया था. बताया जा रहा है कि एक्टर को रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल लेकर जाया गया था. अब वह ठीक हैं.

धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो

सूत्रों के मुताबिक, धर्मेंद्र को एक्सरसाइज करते हुए कमर में दर्द उठा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया. ब्रीच कैंडी अस्पताल से धर्मेंद्र अब घर वापस आ गए हैं और ठीक है. इस बारे में अब धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर कर बताया है. वीडियो में वह कह रहे हैं- 'फ्रेंड्स कुछ भी ओवर नहीं करना चाहिए. मैंने किया था और मुझे इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा. मेरी कमर की एक बड़ी मसल खिंच गई थी. इसकी वजह से मुझे अस्पताल की सैर करनी पड़ी. दो-चार दिन दिक्कत हुई. लेकिन अब मैं ठीक हूं. आपकी दुआओं का असर है. अब मैं बहुत ध्यान रखूंगा, ठीक है. लव यू ऑल.'

खुद को फिट रखते हैं धर्मेंद्र

86 साल के धर्मेंद्र अपनी सेहत का अच्छे से ध्यान रखते हैं. वह एक्सरसाइज और स्विमिंग करते हैं, जिससे वह तंदुरुस्त रह सकें. हालांकि उनका यूं अस्पातल में भर्ती होना फैंस के लिए डराने वाली बात थी. वैसे इन दिनों धर्मेंद्र फिल्म की शूटिंग में भी बिजी हैं.

दुबई में Kapil Sharma को 'चीट' करना पड़ा भारी, 'बीवी' के सामने पड़ा जोर का थप्पड़

करण की फिल्म में कर रहे काम 

धर्मेंद्र, करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग काफी समय से चल रही है. धर्मेंद्र इस सिलसिले में लगातार काम कर रहे हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे. इसमें जया बच्चन और शबाना आजमी भी नजर आने वाली हैं.

इसके अलावा धर्मेंद्र अपनी फिल्म अपने के सीक्वल को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. 2007 में आई इस फिल्म में कटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी, किरण खेर, बॉबी देओल और सनी देओल ने काम किया था. इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार काफी समय से किया जा रहा है. अब बताया जा रहा है कि अपने 2 भी जल्द ही आएगी.

और पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें