scorecardresearch
 

वेब शो चुट्जपाह में नजर आएंगे वरुण शर्मा, सुनाई 'फुकरे' के 'चूचा' बनने की कहानी

23 जुलाई से ओटीटी प्लेटफार्म पर आ रहे नए वेब शो चुट्जपा की स्टार कास्ट वरुण शर्मा , तान्या मानकतला और क्षितिज चौहान ने आजतक खास मुलाकात में शेयर किया शो से जुड़ा अपना-अपना अनुभव.

वेब शो चुट्जपाह वेब शो चुट्जपाह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चुट्जपाह में विकास का रोल प्ले करेंगे वरुण
  • तान्या की मां ने एक्ट्रेस को सुनाई खरी-खोटी
  • क्षितिज चौहान ने निर्माता और निर्देशक का किया धन्यवाद

23 जुलाई से ओटीटी प्लेटफार्म पर आ रहे नए वेब शो चुट्जपा की स्टार कास्ट वरुण शर्मा , तान्या मानकतला और क्षितिज चौहान ने आजतक खास मुलाकात में शेयर किया शो से जुड़ा अपना अपना अनुभव.

फुकरे के चूचा को लोगो ने बहुत पसंद किया, लेकिन इस बार विकास देगा सरप्राइज.
अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अभिनेता वरुण शर्मा कहते है कि 23 जुलाई से आ रहा हमारा शो चुट्जपाह आपको सरप्राइज करेगा. ऐसा कंटेंट पहले आपने कभी नहीं देखा होगा. हमारे निर्माता और निर्देशक मृगदीप और सिमरप्रीत जी ने किया है. एक किरदार को जस्टिफाई करने का खूब मौका दिया. 

उन्होंने आगे कहा, "हमारे शो की पांच कहानियां है जो अगल-अलग किरदार निभा रहे है और कहीं न कहीं सबकी कहानी एक दूसरे से इंटरकॉनेक्ट है और इन कहानियों में इंटरनेट की भी अहम भूमिका है. जिसे देखने में आपको मजा आएगा. एक नया तरीके का कॉन्सेप्ट है. मैं इस शो में मेरी कहानी में मैं विकास नाम का किरदार निभा रहा हूं, जो इंटरनेट की डार्क दुनिया में उलझा हुआ है."

कैसी रही पत्नी दिशा संग राहुल वैद्य की फर्स्ट नाईट? सिंगर बोले 'मामा ने खराब कर दिया'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Sharma (@fukravarun)

तान्या मनकतला ने कहा जब मम्मी ने मेरा प्रोमो देखा तो फोन करके बोली, ये सब क्या कर रही है तू पागल तो नही हो गई.
अभिनेत्री तान्या मनकतला इंटरव्यू के दौरान कहती हैं हमारे वेब शो चुट्जपाह में मैं शिखा नाम की लड़की का किरदार निभा रही हूं. जैसा की आप प्रोमो में देख सकते है बड़ी ही बिंदास अपने टर्म पर जिंदगी जीने वाली एक लड़की है. मैं कहूंगी की ये मेरे करियर का सबसे चैलेंजिंग किरदार है और बड़ी शिद्दत से मैंने इसे निभाया है. इससे पहले वेब शो सूटेबल बॉय में मैंने लता मेहरा का किरदार निभाया था, जोकि मेरे इस बार के किरदार से बिलकुल ही डिफरेंट था. तो पूरी तरह से मुझे इसके लिए खुद को प्रिपेयर करना पड़ा. मेरे सभी को स्टार्स ने मेरी बहुत मदद की क्योंकि मेरी आधी एनर्जी तो मेरे को स्टार की एनर्जी पर निर्भर रहती है. जैसा वो करेगा मैने वैसे ही ताल मेल बिठाने की कोशिश करती रहती हूं." 

सनबाथ लेते प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटोज, ब्लैक मोनोकनी में नजर आईं ग्लैमरस

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान कहा, "मुझे याद है जब चुट्जपाह का प्रोमो बाहर आया था और मैं दिल्ली में नही थी. मेरी मम्मी ने जैसे ही इसका प्रोमो देखा उसमे मेरी एक्टिंग देखी, तो फौरन मुझे कॉल किया और बोली ये सब क्या कर रही है. तू पागल तो नही हो गई. मैं हंसने लगी और उनको समझाया आप पूरा शो देखना तब आपको समझ आ जाएगा. हमने हर कहानी में बहुत ही क्लीयरली मैसेज भी दिया है और उसे जस्टिफाई भी कराया है. वही में सभी दर्शकों को भी कहना चाहूंगी की वो सारा कुछ देखने के लिए हमारा शो जरूर देखे. आपको बहुत पसंद आएगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanya Maniktala (@tanyamaniktala)

मैं लकी हूं जो मुझे ऐसा शो ऑफर हुआ बोले अभिनेता क्षितिज चौहान.
तमाम सारे टीवी विज्ञापनों में नजर आ चुके अभिनेता क्षितिज इंटरव्यू में कहते है कि मैं मृगदीप और सिमरप्रीत सिर का शुक्रिया करना चाहूंगा जो उन्होंने मुझे चुट्जपाह में एक इंपॉर्टेंट रोल दिया. मैं लकी हूं. शो में आपको इसकी हर कहानी में कुछ न कुछ नया जरूर दिखेगा. सारी कहानियां जबरदस्त है. मैं ज्यादा बता कर मजा किरकिरा नही करना चाहता. शो में मेरे किरदार का नाम प्रतीक रखा गया है. जो नाहित इंटरस्टिंग इंसान भी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें