scorecardresearch
 

कंगना के ट्वीट में निकली गलती, यूजर के बताने पर हो गईं नाराज

कंगना ने ट्वीट में दादा साहेब फाल्के की बजाय बाबा साहेब फाल्के लिख दिया था. उनकी इस गलती पर एक यूजर ने उन्हें प्वाइंट आउट किया. इसपर कंगना ने नाराज होते हुए यूजर पर तंज कस दिया. कंगना ने जवाब में लिखा- 'मेरी आंखे खोलने के लिए धन्यवाद. मैं आपकी समझदारी और ज्ञान देखकर हैरान हूं.'

कंगना रनौत कंगना रनौत

कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से विवादों में चल रही हैं. श‍िवसेना के साथ उनकी जुबानी जंग जारी है तो वहीं बॉलीवुड में सुशांत केस को लेकर भी उनकी बेबाक होकर बोल रही हैं. हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने करण जौहर पर निशाना साधते हुए कमेंट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने दादा साहेब फाल्के के नाम का भी जिक्र किया था, लेक‍िन उन्होंने एक ब्लंडर मिस्टेक कर दिया. एक यूजर ने कंगना की इस गलती को बताया जिसपर कंगना नाराज हो गईं. 

दरअसल, कंगना ने ट्वीट में दादा साहेब फाल्के की बजाय बाबा साहेब फाल्के लिख दिया था. उनकी इस गलती पर एक यूजर ने उन्हें प्वाइंट आउट किया. इसपर कंगना ने नाराज होते हुए उल्टा यूजर पर तंज कस दिया. यूजर ने लिखा- ये दादा साहेब फाल्के (धुंधीराज गोविंद फाल्के) है ना कि बाबा साहेब फाल्के. इस पर कंगना ने जवाब दिया- 'मेरी आंखे खोलने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. मैं आपकी समझदारी और ज्ञान देखकर हैरान हूं, आपने अपनी जिंदगी में कभी शायद ऐसी टाइपिंग मिस्टेक नहीं की होगी. मैं आपके और आपकी महानता के आगे सिर झुकाती हूं'. इस ट्वीट के बाद लोगों ने भी यूजर को ट्रोल कर दिया है.  

कंगना रनौत ट्वीट

मालूम हो कि कंगना ट्विटर पर इन दिनों बेहद सक्रिय हैं. इस प्लेटफॉर्म के जर‍िए वे अपने वीड‍ियोज और अपनी राय लोगों के सामने रख रही हैं. जिस ट्वीट पर ये वाकया हुआ उसमें कंगना ने नेपोट‍िज्म को लेकर करण जौहर पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि करण जौहर या उनके पापा ने यह फिल्म इंडस्ट्री नहीं बनाई है. इसे दादा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मजदूर ने बनाया है. 

कंगना रनौत ट्वीट

कंगना ने बीएमसी से मांग 2 करोड़ रुपये मुआवजा 

इससे इतर कंगना का श‍िवसेना से भी विवाद चल रहा है. पिछले दिनों महाराष्ट्र के गृहमंत्री संजय राउत के साथ विवाद के बाद मुंबई स्थ‍ित उनके ऑफिस पर बीएमसी ने तोड़-फोड़ कर दी थी. इसके ख‍िलाफ कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याच‍िका दायर की है. उन्होंने बीएमसी से 2 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें