scorecardresearch
 

'दिल-ए-नादान तुझे हुआ क्या है', उर्वशी रौतेला ने की पोस्ट, यूजर्स ने ऋषभ पंत का नाम लेकर किए मजेदार कॉमेंट्स

उर्वशी रौतेला आजकल चर्चा में आई हुई हैं. ऋषभ पंत संग इनकी कॉन्ट्रोवर्सी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में उर्वशी ने एक इमोशनल पोस्ट की है, जिसे पढ़ने के बाद यूजर्स ने एक्ट्रेस से ऋषभ पंत का नाम लेकर मजे लेने शुरू कर दिए हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है.

X
उर्वशी रौतेला उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आजकल काफी सुर्खियों में आई हुई हैं. आएं भी क्यों न आखिर, इनके और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच की अनबन थमने का नाम जो नहीं ले रही है. हालांकि, एक्ट्रेस ने ऋषभ का बिना नाम लिए उन्हें सॉरी कहा था, लेकिन बाद में सफाई देते हुए वह अपने बयान से पलटती नजर आई थीं. पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने सॉरी ऋषभ पंत को नहीं, बल्कि अपने फैन्स को बोला था. उर्वशी ने लिखा- वह सॉरी मेरे फैन्स और खास लोगों के लिए था. शांति से रहें. इस किस्से के बाद से ही उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम पर एक्टिव नजर आ रही हैं. पल-पल के अपडेट्स वह अपने फैन्स को दे रही हैं.

एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो
अपनी फोटोज को शायराना कैप्शन के साथ कभी पोस्ट कर रही हैं, तो कभी फ्लाइट में दीपिका पादुकोण को किस करते हुए वीडियो पोस्ट कर रही हैं. इस बार उर्वशी रौतेला ने खुद की कुछ ग्लैमरस फोटोज पोस्ट की हैं, लेकिन कैप्शन वही शायराना लिखा है. खास बात इसकी इसमें लिखा इमोशनल कैप्शन था. उर्वशी रौतेला ने लिखा, "दिल-ए-नादान तुझे हुआ क्या है, आखिर इस दर्द की दवा क्या है?" इसके साथ ही उर्वशी रौतेला ने रोने वाली इमोजी पोस्ट की है. 

फोटोज में देखा जा सकता है कि उर्वशी रौतेला हैवी मेकअप में नजर आ रही हैं. क्रिस्चियन डियॉर की उन्होंने कैप लगाई हुई है. ब्लैक सनग्लासेस पहने हुए हैं, जिन्हें नीचे करके वह पाउट करते हुए पोज देती दिख रही हैं. ब्लैक जालीदार डीप नेक टॉप पहना हुआ है. साथ ही गोल्डन बैंगल्स पहने हुए हैं. डायमंड ईयररिंग्स से उर्वशी रौतेला ने अपने लुक को कम्प्लीट किया हुआ है. बाल खुले रखे हैं. उर्वशी रौतेला की ये फोटोज और कैप्शन पोस्ट करना लीजिए और यूजर्स का एक्ट्रेस को ऋषभ पंत के नाम से ट्रोल करना. 

यूजर्स ने लिया ऋषभ का नाम
फैन्स भी उर्वशी रौतेला को काफी सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट पर रेड हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. कुछ ने तो उर्वशी रौतेला की पोस्ट पर कॉमेंट सेक्शन में ऋषभ पंत का नाम लिखकर रोने वाली इमोजी बनाई है. एक फैन ने लिखा कि इस दर्द की दवा ऋषभ पंत हैं. कुछ फैन्स ने उर्वशी रौतेला को उनका इंस्पीरेशन भी बताया है. उर्वशी रौतेला की इस पोस्ट पर कुछ ही घंटों में एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. पिछले दिनों भी उर्वशी रौतेला गणपति पंडाल में गई थीं, जहां लोगों ने उनके सामने आते ही ऋषभ पंत का नाम लेना शुरू कर दिया था. उर्वशी रौतेला ने इसपर नाराजगी जताई थी. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए यूजर्स को फटकारा भी था. वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला जल्द ही तेलुगू डेब्यू करने वाली हैं. आजकल एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें