scorecardresearch
 

घुटने की सर्जरी के लिए नहीं थे पैसे, सोनू सूद बोले- बैग पैक कीजिए, सोमवार को आपका ऑपरेशन

सोनू सूद से सोशल मीडिया पर एक युवक ने मदद मांगी थी. युवक ने बताया था कि उसके पास पैसे नहीं है लेकिन घुटनों की सर्जरी होना जरूरी है. उसने उस पोस्ट के साथ डॉक्टर के पर्चे भी अटैच कर दिए थे. अब सोनू सूद ने बिना समय गवाए सिर्फ एक ट्वीट किया और उस युवक की सारी दुविधा दूर हो गई.

सोनू सूद सोनू सूद

एक्टर सोनू सूद ना सिर्फ सभी की मदद कर रहे हैं बल्कि उस मदद को समय तक उस इंसान तक पहुंचाने का भी काम कर रहे हैं. एक्टर को इस बात का अहसास है कि जो लोग उनसे मदद मांगते हैं वे काफी परेशानी में होते हैं और उन्हें तुरंत ही सहायता चाहिए होती है. ऐसे में सोनू भी बिना समय गवाए तुरंत ही मदद का हाथ बढ़ा देते हैं. इसका सबसे बड़ा उदाहरण है सोनू सूद का हाल ही में किया गया ट्वीट.

सोनू ने की युवक की मदद

सोनू सूद से सोशल मीडिया पर एक युवक ने मदद मांगी थी. युवक ने बताया था कि उसके पास पैसे नहीं है लेकिन घुटनों की सर्जरी होना जरूरी है. उसने उस पोस्ट के साथ डॉक्टर के पर्चे भी अटैच कर दिए थे. अब सोनू सूद ने बिना समय गंंवाए सिर्फ एक ट्वीट किया और उस युवक की सारी दुविधा दूर हो गई. सोनू ने लिखा- आपकी रिपोर्ट डॉक्टर संग शेयर कर ली गई हैं. आप अपना बैग पैक कीजिए. सोमवार को सर्जरी है. अब किसी एक्टर से इतनी जल्दी मदद मिलना और वो भी इस अदांज में, ये अपने आप में बड़ी बात है.

बच्ची की करवाई हार्ट सर्जरी

इससे पहले भी सोनू सूद ने इसी फुर्ती से लोगों की मदद की है. हाल ही में जब एक बच्ची को हार्ट सर्जरी की जरूरत थी, उस समय गरीब मा-बाप का सहारा बन सोनू सूद ने उस बच्ची की सफल हार्ट सर्जरी करवाई थी. अब क्योंकि वो सर्जरी समय पर हो गई, इसलिए वो जिंदा भी बच पाई. तब एक फैन ने कहा था- मैंने भगवान के बारे में सुना तो था, आज देख भी लिया. सोनू ने अपने काम से लोगों के बीच कुछ ऐसी ही छवि बना ली है. मदद का मतलब ही सोनू सूद हो गया है. कोई उन्हें फरिश्ता मान रहा है तो कोई उनके नाम पर अपने घर का नाम रख रहा है. हर कोई सोनू को ट्रिब्यूट देने की कोशिश कर रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें