scorecardresearch
 

Riteish Deshmukh-Genelia D'Souza ने खरीदी चमचमाती BMW कार, कीमत 1.43 करोड़

बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने अपने लिए ब्रांड न्यू लग्जरी BMW iX इलेक्ट्रिक कार खरीदी है. रितेश और जेनेलिया अपने बच्चों संग अपनी इसी नई लग्जरी कार में अर्पिता खान और आयुष शर्मा के घर गणपति सेलिब्रेशन में पहुंचे थे. कपल की गाड़ी की कीमत करोड़ों में है. क्या आपने देखी?

X
रितेश देशमुख और जेनेलिया
रितेश देशमुख और जेनेलिया

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड के मोस्ट परफेक्ट और लवेबल कपल हैं. हर त्योहार की तरह गणेश चतुर्थी के पर्व पर भी स्टार कपल ने अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से लाइमलाइट लूट ली. वहीं, इस बार गणेश चतुर्थी रितेश और जेनेलिया के लिए कुछ ज्यादा ही स्पेशल रही, क्योंकि इस खास पर्व का जश्न कपल ने अपनी ब्रांड न्यू लग्जरी कार के साथ मनाया. 

रितेश- जेनेलिया ने खरीदी लग्जरी कार

जी हां, आपने सही सुना. बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल ने अपने लिए ब्रांड न्यू लग्जरी BMW iX इलेक्ट्रिक कार खरीदी है. रितेश और जेनेलिया अपने बच्चों संग अपनी इसी नई लग्जरी कार में अर्पिता खान और आयुष शर्मा के घर गणपति सेलिब्रेशन में पहुंचे थे. 

रिपोर्ट्स की मानें तो रितेश और जेनेलिया की ये सेकेंड इलेक्ट्रिक कार है. मरून कलर की लग्जरी BMW कार में जब से रितेश और जेनेलिया स्पॉट हुए हैं, तब से उनकी कार की खूब चर्चा हो रही है. रितेश देशमुख की BMW iX इलेक्ट्रिक कार की कीमत करीब 1.16 करोड़ रुपये का आसपास है. वहीं, मुंबई में इस कार का ऑन रोड प्राइज करीब 1.43 करोड़ रुपये है.

 

कार के शौकीन हैं रितेश

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि रितेश देशमुख को कारें काफी पसंद हैं. रितेश के पास कई लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन है, जिसमें मर्सिडीज बेंज से लेकर रेंज रोवर तक शामिल हैं. 

रितेश और जेनेलिया की बात करें तो दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. स्टार कपल के रील्स वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल रहते हैं. रितेश और जेनेलिया को उनके फैंस का बेशुमार प्यार मिलता है. कपल की पहली मुलाकात साल 2003 में फिल्म तुझे मेरी कसम से हुई थी. दोनों ने कुछ फिल्मों में साथ काम किया है. शादी से पहले कपल ने 10 साल डेट किया. साल 2012 में जेनेलिया और रितेश देशमुख ने शादी कर ली. उनके दो बेटे भी हैं.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें