scorecardresearch
 

रवि किशन की Y प्लस सुरक्षा पर यूजर्स बोले- आपको मिल गई पर महिलाओं का क्या?

रवि किशन को वाई प्लस सुरक्षा पर एक शख्स ने लिखा- आपको तो सुरक्षा मिल गई सर लेकिन प्रदेश में महिलाओं को सुरक्षा कब मिलेगी. हाथरस के बाद बलरामपुर में भी घिनौना अपराध सामने आया है और ऐसी वारदातें रोज हो रही है. 

रवि किशन रवि किशन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बाद अब भाजपा सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन को भी वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा देने का फैसला किया है. रवि ने पिछले दिनों बॉलीवुड में ड्रग्स कल्चर के मुद्दे पर अपनी बात रखी थी जिसके बाद सपा सांसद जया बच्चन ने बिना नाम लिए हुए कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं.

रवि ने पाकिस्तान और नेपाल जैसे पड़ोसी देशों को भी ड्रग्स के लिए जिम्मेदार माना है. उनकी नजरों में इन देशों से ये ड्रग्स भारत लाए जाते हैं और फिर नौजवान पीढ़ी का भविष्य खराब होता है. उनका मानना है कि बॉलीवुड में ड्रग्स कल्चर को खत्म करने के लिए सरकार को कड़े कदम उठाने चाहिए. इससे पहले कंगना को केंद्र सरकार ने वाई प्लस सुरक्षा प्रदान की थी और अब रवि किशन को यूपी सरकार ने वाई प्लस सुरक्षा दी है. इसे लेकर रवि किशन ने ट्वीट किया और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को शुक्रिया अदा किया.  

रवि किशन ने अपने ट्वीट में लिखा-  आदरणीय श्रद्धेय योगी आदित्यनाथ महाराज जी. पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो y+ सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है इसके लिए मैं, मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी है तथा आपका धन्यवाद करती है. मेरी आवाज हमेशा सदन मे गूंजती रहेगी.

रवि किशन की वाई प्लस सुरक्षा के बाद एक्टर होने लगे ट्रोल

हालांकि इस खबर के सामने आते ही रवि किशन काफी ट्रोल होने लगे और यूपी में पिछले कुछ दिनों में दलित महिलाओं के साथ रेप की घटनाओं के सामने आने के बाद लोगों का इस खबर पर काफी गुस्सा नजर आया. एक शख्स ने ट्ववीट में लिखा- बॉलीवुड और पॉलिटिक्स के रसूखदार लोगों को वाई और वाई प्लस सुरक्षा मिल रही है वही आम इंसानों के साथ रेप हो रहा है, मर्डर हो रहा है और उन्हें बिना फैमिली की इजाजत के जलाया जा रहा है. ये है न्यू इंडिया 

 

इसके अलावा एक शख्स ने लिखा कि आपको तो सुरक्षा मिल गई सर लेकिन प्रदेश में महिलाओं को सुरक्षा कब मिलेगी. हाथरस के बाद बलरामपुर में भी घिनौना अपराध सामने आया है और ऐसी वारदातें रोज हो रही है. इसके अलावा एक शख्स ने ये भी लिखा कि यूपी में जो भी हो रहा है, उस पर बोलने की भी हिम्मत रखिए नहीं तो वर्तमान बुरा मान जाएगा और इतिहास आप को अपने में समेट लेगा. 

इससे पहले रवि किशन ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी की कार्रवाई की भी तारीफ की थी. बता दें कि एनसीबी ने कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान जैसे सितारों से ड्रग्स को लेकर पूछताछ की थी. हालांकि अनुराग कश्यप ने रवि किशन के बयानों पर निराशा जताई थी. उन्होंने कहा था कि रवि किशन अपने जीवन में सालों से गांजा पीते रहे हैं और इस फैक्ट को सभी जानते हैं. रवि किशन ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि अनुराग को बोलने से पहले कई बार सोचना चाहिए.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें