scorecardresearch
 

Alia-Ranbir Reception Photos: रिसेप्शन पार्टी में रणबीर की मिलियन डॉलर स्माइल ने लूटी महफिल, देखें इनसाइड फोटोज

रणबीर कपूर की शादी का जश्न अभी तक चल रहा है. 14 अप्रैल को दोनों की शादी के बाद 16 अप्रैल को कपल ने अपने दोस्तों के लिए एक शानदार रिसेप्शन पार्टी होस्टी की. पार्टी की कुछ इनसाइड तस्वीरें भी सामने आ गईं, जिसमें रणबीर काफी खुश नजर आ रहे हैं.

X
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और रिद्धिमा कपूर
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और रिद्धिमा कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रिसेप्शन पार्टी में बेहद खुश दिखे रणबीर
  • बहन रिद्धिमा ने शेयर की इनसाइड फोटोज

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Reception Party Inside Photos: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इंटीमेट ड्रीम वेडिंग के बाद 16 अप्रैल को शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी गई. पावर कपल आलिया और रणबीर की पोस्ट वेडिंग पार्टी में शाहरुख खान से लेकर मलाइका अरोड़ा तक, बी टाउन के कई स्टार्स ने शिरकत की. कपूर और भट्ट परिवार की इस रॉकिंग पार्टी में सभी लोगों ने जमकर मस्ती की और कपल के दिन को खास बनाया. 

रिसेप्शन पार्टी में छाए रणबीर

आलिया और रणबीर की ड्रीम पोस्ट वेडिंग पार्टी की अब इनसाइड फोटोज सामने आ गई हैं. रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पार्टी की कुछ इनसाइड तस्वीरें फैंस संग शेयर करके उनका दिन बना दिया है. 

रिद्धिमा की तस्वीरें देखकर लग रहा है कि पार्टी की थीम पर्पल रखी गई थी. रिसेप्शन पार्टी की एक फोटो में रणबीर कपूर अपनी बहन रिद्धिमा संग पोज  देते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में रणबीर की मिलियन डॉलर स्माइल उनकी खुशी को साफ जाहिर कर रही है. 

Ranbir-Alia Wedding Reception Party: गाड़ी में ब्लैक पर्दे लगाकर आलिया-रणबीर की पार्टी में पहुंचे Shah Rukh Khan, गौरी खान ने ली अलग एंट्री 

रिसेप्शन में रणबीर सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं, उनकी  स्माइल उनके लुक में चार चांद लगा रही हैं. वहीं, रणबीर की बहन रिद्धिमा ने भी वन ऑफ शोल्डर ब्लैक शिमरी ड्रेस पहनकर पूरी महफिल लूट ली. वे इस लुक में गॉर्जियस लग रही हैं. 


Alia-Ranbir Wedding: शादी के बाद रणबीर-आलिया को आशीर्वाद देने 'वास्तु' पहुंचे किन्नर, शगुन में मांगी इतनी रकम 

रिसेप्शन पार्टी में रणबीर का लकी नंबर 8!

आप अगर रणबीर और रिद्धिमा के सेल्फी फोटो को ध्यान से देखेंगे तो रणबीर के पीछे दीवार पर एक टीशर्ट बनी हुई नजर आ रही है, जिसपर नंबर 8 लिखा है. नंबर 8 रणबीर का लकी नंबर है और उनकी पूरी शादी में नंबर को खास वेल्यू दी गई. आलिया भट्ट के मंगलसूत्र से लेकर उनके कलीरों तक हर चीज में नंबर 8 को खास तौर पर रखा गया और अब रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरों में भी नंबर 8 देखा जा सकता है. 

 

रिसेप्शन में मेहमानों से की गई थी ये रिक्वेस्ट
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में आने वाली सभी मेहमानों से रिक्वेस्ट की थी कि वो पार्टी में न्यूलीवेड्स के लिए कोई गिफ्ट साथ लेकर ना आएं. हालांकि, करण जौहर फर भी champagne पहुंचे थे.  पार्टी में सभी लोगों ने एक दूसरे संग खूब धमाल मचाया. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें