scorecardresearch
 

Priyanka Chopra ने शेफ संग की भगवान की आरती, निक जोनस भी हुए शामिल

एक्ट्रेस ने पहले ही एक रेस्तरां खोल रखा है जहां पर वे विदेशी ऑडियंस को अपने देश के जायके से रूबरू कराती हैं. इसके अलावा प्रियंका खुद अपने रेस्तरां में विजिट करती रहती हैं और हर एक छोटी से छोटी चीज का पूरा ध्यान रखती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का नया वीडियो सामने आया है जो आपका दिल जीत लेगा.

X
प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शेफ संग आरती कर रहीं प्रियंका
  • दिवाली के समय का वीडियो हुआ वायरल

शादी के बाद एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फॉरेन शिफ्ट हो गई हैं और अपने हसबेंड निक जोनस के साथ रहती हैं. मगर एक्ट्रेस की एक बात फैंस को सबसे अच्छी लगती है कि विदेश में रहने के बाद भी प्रियंका ने अपने देश की सभ्यता और संस्कृति को नहीं छोड़ा है. एक्ट्रेस ने पहले ही एक रेस्तरां खोल रखा है जहां पर वे विदेशी ऑडियंस को अपने देश के जायके से रूबरू कराती हैं. इसके अलावा प्रियंका खुद अपने रेस्तरां में विजिट करती रहती हैं और हर एक छोटी से छोटी चीज का पूरा ध्यान रखती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का नया वीडियो सामने आया है जो आपका दिल जीत लेगा.

दिवाली के समय का वीडियो जीत रहा फैंस का दिल

प्रियंका चोपड़ा आज एक इंटरनेशनल स्टार हैं. दुनियाभर में उनके चाहनेवाले हैं. एक्ट्रेस का डाउन टू अर्थ नेचर फैंस को काफी पसंद आता है. अब एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो भी सामने आया है जिसमें वे अपने अपने शेफ के साथ पूजा करती नजर आ रही हैं. ये वीडियो किसी फैन ने शेयर किया है और साल 2021 की दिवाली सेलिब्रेशन के दौरान का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पूरी जोनस फैमिली एक साथ पूजा करती नजर आ रही है. इसमें प्रियंका चोपड़ा येलो साड़ी पहनी नजर आ रही हैं. उनके साथ उनकी शेफ Sami Udell भी हैं.

 

वीडियो में निक जोनस का भी सिंपल और स्वीट नेचर देखने को मिल रहा है. वीडियो में निक व्हाइट कलर के कुर्ते में हैं और आरती के रिदम में ताली बजाते नजर आ रहे हैं. फैमिली के अन्य सदस्यों को भी देखा जा सकता है. इस वीडियो को देख फैंस प्रियंका की तारीफ कर रहे हैं. निक की भी सभी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. फैंस का दिल इस वीडियो पर आ गया है. एक शख्स ने लिखा- आप इस लड़की को देश के बाहर ले जा सकते हैं मगर आप इस लड़की के दिल से देश को बाहर नहीं कर सकते. एक दूसरे शख्स ने लिखा- ये तो प्योरिटी है.

3 साल तक टॉर्चर हुई, बॉलीवुड में किसी ने मेरे लिए स्टैंड नहीं लियाः कोयना मित्रा

भारत से निक का भी है खास लगाव

प्रियंका भले ही विदेश में शिफ्ट हो गई हैं मगर वे अपनी फैमिली से मिलने इंडिया आती रहती हैं. निक का भी भारत के साथ खास लगाव है और उन्हें यहां आना अच्छा लगता है. वर्क प्रोजेक्ट्स की बात करें तो एक्ट्रेस की फिल्म मेट्रिक्स दा रिसरेक्शन्स में नजर आईं. इसके अलावा वे टेक्स्ट फॉर यू, जी ले जरा और Citadel जैसी फिल्म का हिस्सा हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें