scorecardresearch
 

जब 5 साल की प्र‍ियंका चोपड़ा ने पापा संग गाई नर्सरी राइम, देखें PHOTO

बता दें कि प्रियंका के माता-पिता मधु चोपड़ा और अशोक चोपड़ा ने आर्मी में सर्व किया है. पिता की डेथ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस ने खुद की किताब 'अनफिनिश्ड' का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है और बताया है कि वह उन्हें आज भी कितना मिस करती हैं. प्रियंका ने जो किस्सा साझा किया है उस दौरान वह केवल पांच साल की थीं.

प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और उनके पिता के बीच शुरू से ही आपसी समझदारी और सहमति रही है. जब अशोक चोपड़ा आर्मी क्लब में स्टेज पर परफॉर्म करते थे तो पहला गाना वह प्रियंका की आंखों में देखकर ही गुनगुनाते थे. बता दें कि प्रियंका के माता-पिता मधु चोपड़ा और अशोक चोपड़ा ने आर्मी में सर्व किया है. पिता की डेथ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस ने खुद की किताब 'अनफिनिश्ड' का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है और बताया है कि वह उन्हें आज भी कितना मिस करती हैं. प्रियंका ने जो किस्सा साझा किया है उस दौरान वह केवल पांच साल की थीं. 

प्रियंका ने लिखा यह पोस्ट
प्रियंका ने थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "बचपन के वे शुरुआती दिन, जब मेरे और पिता के बीच एक अलग तरह की आपसी समझदारी और सहमति हुआ करती थी. जब भी वह आर्मी क्लब में परफॉर्म करते थे तो वह पहले गाने के दौरान मेरी आंखों में देखते थे. नया साल का हम सब जश्न मना रहे थे और मैं केवल पांच साल की थी. पिता स्टेज से एकदम नीचे कूदकर आए और मुझे अपने साथ ले गए. हम दोनों ने नर्सरी राइम साथ में गुनगुनाई. वह मुझे प्यार से आंखों में देख रहे हैं."

फोटो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि प्रियंका चोपड़ा काफी छोटी थीं, जब पिता संग वह स्टेज पर राइम गा रही थीं. कहना गलत नहीं होगा कि यह एक परफेक्ट पिता-बेटी का मोमेंट था. प्रियंका ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "कभी आसान था ही नहीं, लव यू डैड." इसके साथ ही उन्होंने एक लाल रंग की हार्ट इमोजी बनाई है. बता दें कि अशोक चोपड़ा का निधन 10 जून  2013 में हुआ था. वह कैंसर पीड़ित थे. 

मालूम हो कि पिर्यंका चोपड़ा इस समय हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं. इनके पास कई फिल्में हैं, जिन पर यह काम कर रही हैं. प्रियंका इस समय लंदन में हैं और फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इन्होंने अमेरिकन सिंगर निक जोनस संग शादी रचाई है. इसी साल प्रियंका की किताब 'अनफिनिश्ड' लॉन्च हुई है, जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ के कई पर्सनल पहलूओं पर खुलकर बताया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें