scorecardresearch
 

प्रभास ने बढ़ाई फीस, कबीर सिंह के डायरेक्टर की फिल्म के लिए मांगे 150 करोड़!

41 साल के प्रभास ने फिल्म कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म के लिए 150 करोड़ चार्ज किए हैं. सूत्र बताते हैं कि प्रभास ने जो भी प्रोजेक्ट साइन किए हैं इनके लिए वे 100 करोड़ मांग रहे हैं. लेकिन संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म के लिए एक्टर ने 150 करोड़ मांगे.

प्रभास प्रभास
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बाहुबली स्टार प्रभास ने बढ़ाई फीस
  • एक फिल्म के लिए मांगे 150 करोड़
  • साहो थी प्रभास की पिछली रिलीज

एक्टर प्रभास को बाहुबली के बाद जबरदस्त फेम मिला है. भारत ही नहीं विदेश में भी प्रभास की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. प्रभास को पैन इंडिया स्टार कहा जाता है. बाहुबली स्टार प्रभास की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. मेकर्स के बीच उनकी जबरदस्त डिमांड बनी हुई है. इस बीच खबरें हैं कि प्रभास ने अपनी फीस को बढ़ाकर 150 करोड़ कर दिया है.

प्रभास ने बढ़ाई फीस, ले रहे 150 करोड़!

41 साल के प्रभास ने फिल्म कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म के लिए 150 करोड़ चार्ज किए हैं. सूत्र बताते हैं कि प्रभास ने जो भी प्रोजेक्ट साइन किए हैं इनके लिए वे 100 करोड़ मांग रहे हैं. मेकर्स प्रभास को बिना आपत्ति के 100 करोड़ का अमाउंट देने के लिए तैयार भी हैं. लेकिन संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म के लिए एक्टर ने 150 करोड़ मांगे. मेकर्स ने प्रभास की डिमांड मान भी ली है.

'भले ही आर्यन से ड्रग्स बरामद न हुई हो लेकिन साजिश में शामिल', NCB का कोर्ट में जवाब
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas Uppalapati (@darlingey_prabhas)

आने वाली हैं प्रभास की कई फिल्में

प्रभास ने राधे श्याम का शूट पूरा कर लिया है. इन दिनों वे सालार, आदिपुरुष, प्रोजेक्ट K और स्प्रिट (Spirit) की शूटिंग में बिजी हैं. शूट की वजह से वे मुंबई और हैदराबाद के बीच चक्कर काट रहे हैं. खबरों की मानें तो प्रभास अपने कुछ और बड़े प्रोजेक्ट को जल्दी अनाउंस करने वाले हैं. अभी इन प्रोजेक्ट्स पर बातचीत चल रही है. 

स्ट्रैप्लेस ब्लू बिकिनी में Alia Bhatt ने शेयर की फोटो, नो मेकअप लुक में आईं नजर
 

प्रभास श्री वेंकटेश्वरा क्रिएशंस, यूवी क्रिएशंस, मैत्री मूवी मेकर्स के साथ अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर बात कर रहे हैं. इस साल प्रभास अपने 2 और प्रोजेक्ट्स का ऐलान करेंगे. चर्चा है कि वे सिद्धार्थ आनंद के साथ भी बातचीत कर रहे हैं. एक्टर की कई सारी फिल्में अगले साल रिलीज होने के लिए शेड्यूल है.

प्रभास की पिछली रिलीज साहो थी. फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया गया था. लेकिन जितनी हिट बाहुबली रही थी उतनी ही फ्लॉप साहो रही. साहो के बाद अभी तक एक्टर का कोई और प्रोजेक्ट रिलीज नहीं हुआ है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें