scorecardresearch
 

Prabhas के जन्मदिन पर Radhe Shyam का टीजर रिलीज, जानें कौन है विक्रमादित्य?

प्रभास के प्रशंसकों के लिए उनके जन्मदिन के दिन फिल्म का टीजर रिलीज होना किसी ट्रीट से कम नहीं है. राधेश्याम के साथ प्रभास रोमांटिक शैली में काफी समय बाद वापसी कर रहे हैं.

प्रभास प्रभास
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फिल्म राधे श्याम का टीजर रिलीज
  • प्रभास के साथ नजर आएंगी पूजा हेगड़े
  • 23 अक्टूबर को है प्रभास का जन्मदिन

प्रभास के फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है. प्रभास की रोमांटिक फिल्म राधेश्याम का टीजर उनके जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया है. मूवी का टीजर रिलीज होते ही प्रभास के फैंस के बीच वायरल हो रहा है.

राधे श्याम का टीजर रिलीज, कौन है विक्रमादित्य?

टीजर में प्रभास ने हमें एक पहेली में बताया कि उसका कैरेक्टर कौन और क्या है. यह स्पष्ट हो गया है कि प्रभास मूवी में एक हस्तरेखाविद् (palmist) की भूमिका निभाते नजर आएंगे. इससे पहले एक्टर को ऐसे रोल में नहीं देखा गया है. इसमें कोई शक नहीं है कि प्रभास की भूमिका बहुत ही अनोखी है.

Mira Rajput शॉर्ट्स पहनने पर ट्रोल, यूजर्स बोले 'पैंट पहनना भूल गईं क्या'
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 प्रभास के प्रशंसकों के लिए उनके जन्मदिन के दिन फिल्म का टीजर रिलीज होना किसी ट्रीट से कम नहीं है. राधेश्याम के साथ प्रभास रोमांटिक शैली में काफी समय बाद वापसी कर रहे हैं.

OMG 2 First Look: शिव के रूप में दिखे अक्षय कुमार, उज्जैन के महाकाल मंदिर में कर रहे शूटिंग
 

कुछ दिनों पहले प्रभास के एक विशेष पोस्टर का अनावरण किया गया था और उससे पहले उनकी सह-कलाकार पूजा हेगड़े के जन्मदिन पर एक विशेष पोस्टर का अनावरण किया गया. इस जोड़ी ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है और वे उन्हें ऑनस्क्रीन जोड़ी बनाने और जादू पैदा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते.

फिल्म 14 जनवरी 2022 को स्क्रीन पर आएगी. राधे श्याम कई भाषाओं में रिलीज होगी. ये फिल्म गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत और राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है. यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें