scorecardresearch
 

पाकिस्तान में श्रीलंकाई नागरिक की हत्या पर भड़कीं Mahira Khan, इमरान खान से मांगा जवाब

माह‍िरा ने ट्वीट किया- 'शर्मनाक! घृणा हो रही है, आपसे उम्मीद है @ImranKhanPTI, इसके जवाब के लिए , न्याय के लिए और इस संकट को देश से बाहर निकाल फेंकने के लिए.'

X
माह‍िरा खान माह‍िरा खान
3:17
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पाक‍िस्तान में श्रीलंकाई नागर‍िक की निर्मम हत्या
  • एक्ट्रेस माह‍िरा खान ने की निंदा
  • पीएम इमरान खान से मांगा जवाब

पाक‍िस्तान के सियालकोट में श्रीलंका निवासी एक शख्स की निर्मम हत्या ने हंगामा खड़ा कर दिया है. पाक‍िस्तानी एक्ट्रेस माह‍िरा खान ने भी इस घटना पर अपना गुस्सा दिखाया है. माह‍िरा ने घटना की निंदा करते हुए पाक‍िस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से इसका जवाब मांगा है. 

माह‍िरा ने ट्वीट किया- 'शर्मनाक! घृणा हो रही है, आपसे उम्मीद है @ImranKhanPTI, इसके जवाब के लिए, न्याय के लिए और इस संकट को देश से बाहर निकाल फेंकने के लिए.' पीएम इमरान खान ने भी ट्वीट कर लिखा 'सियालकोट की फैक्ट्री में इस खौफनाक हमले और श्रीलंका के मैनेजर को जिंदा जलाने की घटना पाक‍िस्तान के लिए शर्मनाक दिन रहा. मैं मामले की जांच करवा रहा हूं और इस घटना के जिम्मेदार लोगों को कानून के तहत सजा दिलाने में कोई चूक नहीं बरती जाएगी. गिरफ्तारी की प्रक्रिया जारी है.' अन्य नेताओं ने भी घटना की आलोचना की है.

कार से निकलकर भागीं Sara Ali Khan, पैपराजी से बोला- आप फोटो खींच रहे मेरा फोन गुम गया है, Video

क्या है मामला? 

शुक्रवार को सियालकोट के वजीराबाद रोड में एक श्रीलंकाई शख्स को बेरहमी से मार कर जला दिया गया. पुलिस के मुताबिक लोगों ने शख्स को ईशन‍िंदा के लिए उसकी पीट-पीटकर हत्या की थी. बाद में जब हालात बेकाबू हुए तब वहां भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किए गए. 

हिट फिल्म से ज्यादा जरूरतमंद के घर भैंस पहुंचाने की होती है खुशी, बोले Sonu Sood

ईशन‍िंदा के कारण शख्स की पीट-पीटकर कर दी हत्या  

सियालकोट डिस्ट्रिक्ट पुलिस ऑफिसर उमर सईद मलिक ने शख्स की पहचान श्रीलंकाई नागरिक प्रियंता कुमारा के रूप में की है. सियालकोट पुलिस चीफ अर्मागन गंडोल ने एसोसिएट प्रेस को बताया कि फैक्ट्री वर्कर्स ने शख्स पर आरोप लगाया था कि उसने पैगंबर मोहम्मद के नाम वाले पोस्टर फाड़े थे. गोंडाल ने बताया, शुरुआती जांच से पता चला है कि मैनेजर को फैक्ट्री के अंदर ही लिंच किया गया. सोशल मीडिया पर इस घटना के कई वीडियो शेयर किए गए हैं. इन वीडियो में कई युवा और बुजुर्ग घटनास्थल पर नारेबाजी करते नजर आ रहे हैं. यहां तक कि तमाम लोग लाश को जलाने का वीडियो बनाते भी नजर आए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें