scorecardresearch
 

जब 12वीं क्लास में Kiara Advani ने पापा से कहा एक्ट्रेस बनना चाहती हूं, कैसा था रिएक्शन

कियारा आडवाणी बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का सपना देखती थीं. हालांकि, वह कोई स्टार किड नहीं रहीं और न ही वह किसी फिल्ममेकर को इंडस्ट्री में जानती थीं, फिर भी कियारा ने अपनी राह बनाई. 12वीं क्लास में कियारा ने अपने पिता को अपने सपने के बारे में बताया था. इसपर उनके पिता का क्या रिएक्शन आया था, इसपर एक्ट्रेस ने जवाब दिया.

X
कियारा आडवाणी कियारा आडवाणी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कियारा बचपन से बनना चाहती थीं एक्ट्रेस
  • पिता का कैसा था रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का सपना देखती थीं. हालांकि, वह कोई स्टार किड नहीं रहीं और ना ही वह किसी फिल्ममेकर को इंडस्ट्री में जानती थीं, फिर भी कियारा ने अपनी राह बनाई. 12वीं क्लास में कियारा ने अपने पिता को अपने सपने के बारे में बताया था. इसपर उनके पिता का क्या रिएक्शन आया था, एक्ट्रेस ने जवाब दिया. 

कियारा के पिता का क्या था रिएक्शन?
कियारा ने कहा कि हर महीने हम अलग किरदार में होते हैं. कई बार आपको समझ नहीं आता कि आखिर आप हैं कौन? इसपर कियारा से पूछा गया कि एक एक्टर बनना तो आपका सपना था? कियारा ने कहा कि मैं अपनी लाइफ जी रही हूं. मैं वही कर रही हूं जो मैं हमेशा से करना चाहती थी. मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं कि मेरी उम्र के कई लोग ऐसे हैं, जिन्हें अभी पता ही नहीं है कि आखिर उन्हें लाइफ में करना क्या है? मैं जब चार साल की थी, तभी मुझे पता था कि मुझे एक्टर बनना है. मैं आज एक्ट्रेस हूं, इसका श्रेय मैं अपने पिता को देना चाहूंगी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा ने आगे कहा कि एक वक्त ऐसा आया था जब मैं 12वीं क्लास में थी तो मैंने उन्हें कहा था कि मैं एक एक्ट्रेस बनना चाहती हूं. हर पिता की तरह उनका रिएक्शन था, बॉलीवुड? लेकिन वह जानते थे कि इसमें वह कीड़ा है और हमेशा से ही यह इसी फील्ड में जाना चाहती थी. मुझे आज भी अच्छी तरह याद है कि मेरे पापा ने '3 ईडियट्स' देखी थी, जिसके बाद उन्होंने मुझे कहा था कि ठीक है तुम पढ़ाई पूरी करो, ग्रेजुएशन करो, इसके बाद ऑडिशन के लिए जाओ और जो करना चाहती हो वह करो. 

7 साल में 9 किरदार, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने शेयर की करियर जर्नी

कियारा ने कहा कि मेरे पापा ने मुझे हमेशा सिखाया है कि लाइफ में वे चीजें करो, जिसका तुम्हें बाद में कोई मलाल न हो. बतौर पेरेंट मैं तुम्हें कह रहा हूं कि जाओ और करो, अगर उस चीज में तुम सफल होते हो तो अच्छा है, क्योंकि लाइफ में यह रहेगा कि कम से कम मैंने कोशिश की. शायद आप सभी के प्यार के बाद मैं आज यहां हूं और जो हमेशा से करना चाहती थी, वह कर रही हूं और सक्सेसफुल हूं. हालांकि, मैंने भी काफी स्ट्रगल किया है. रातों-रात मैं स्टार नहीं बन गई. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें