scorecardresearch
 

सैफ की ऑटोबायोग्राफी पर बोलीं करीना- मुझे उनके लिए लग रहा डर

करीना ने कहा, जब मुझे पता चला कि सैफ अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखने जा रहे हैं, तो मैंने उनसे कहा था कि सैफ तुम प्लीज पॉलिटिकली इनकरेक्ट मत होना.

करीना कपूर खान, तैमूर अली खान और सैफ अली खान करीना कपूर खान, तैमूर अली खान और सैफ अली खान

हाल ही में सैफ अली खान ने घोषणा की थी कि वे अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखने जा रहे हैं. उन्होंने कहा था कि वे इस किताब में बॉलीवुड, पर्सनल लाइफ, फैमिली, सफलता और असफलताओं से जूझते करियर को लेकर लिखेंगे. सैफ ने कहा कि अभी तक इस ऑटोबायोग्राफी के टाइटल को लेकर फैसला नहीं हुआ है और ये किताब अगले साल आ सकती है. इस मामले में अब सैफ की वाइफ और एक्ट्रेस करीना कपूर खान का बयान आया है. 

करीना बोलीं- सैफ बड़ी बेबाकी से रखते हैं अपनी राय

अनुपमा चोपड़ा के साथ बातचीत में करीना ने कहा, जब मुझे पता चला कि सैफ अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखने जा रहे हैं, तो मैंने उनसे कहा था कि सैफ तुम प्लीज पॉलिटिकली इनकरेक्ट मत होना. तुम्हें पॉलिटिकली करेक्ट होना ही होगा. सैफ अक्सर अपनी बातों को बेबाकी से रखते हैं. इसलिए मुझे उनके लिए डर लग रहा है कि कहीं वे विवाद में ना फंस जाएं. मैंने उन्हें कहा भी था कि मैं तुम्हारी इस किताब को पब्लिश होने से पहले एडिट भी करूंगी ताकि सैफ को पता चले कि उन्हें पब्लिक में क्या कहना है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में काम कर रही हैं. ये फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. इस फिल्म के लिए आमिर खान कड़ी मेहनत कर रहे हैं और वे इस फिल्म में कई लुक्स में नजर आएंगे. इसके अलावा करीना के पास करण जौहर का भी एक प्रोजेक्ट है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love is the energy that will change everything ❤️ happy birthday saifu !! 🥰❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

इस मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट का नाम तख्त है. इस पीरियड ड्रामा फिल्म में विकी कौशल, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, रणवीर सिंह और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे भी नजर आएंगे. इस फिल्म को बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार किया जा रहा है. सैफ अब रानी मुखर्जी के साथ फिल्म बंटी और बबली 2 में नजर आ सकते हैं. इसके अलावा वे एमेजॉन प्राइम वेब सीरीज भूत पुलिस और दिल्ली का हिस्सा हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें