scorecardresearch
 

करीना कपूर ने फोटो शेयर कर फैन्स को दिया उम्मीद का मैसेज

इस पोस्ट में करीना ने अपनी ही एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में करीना कहीं खोई सी नजर आ रही हैं. फोटो के कैप्शन में उन्होंने बेहद गहरी बात कह दी है.

करीना कपूर खान करीना कपूर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं और इन दिनों वो घर पर समय बिता रही हैं. बेबो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इस दौरान कई फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं. करीना अपने फैंस के साथ अपनी जिंदगी की दिलचस्प बातें शेयर करती हैं. साथ ही उन्हें कोई ना कोई सीख भी दे देती हैं. अब करीना अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही हैं. 

इस पोस्ट में करीना ने अपनी ही एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में करीना कहीं खोई सी नजर आ रही हैं. फोटो के कैप्शन में उन्होंने बेहद गहरी बात कह दी है. करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'कभी-कभी आपको बस उम्मीद की एक किरण की जरूरत होती है...' इस फोटो में करीना साफ-साफ नजर नहीं आ रही हैं. लेकिन साइड से उनका चेहरा देखकर इतना जरूर समझ आ रहा है कि वो किसी सोच में हैं. 

करीना के इस पोस्ट पर फैन्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कोई उनकी तस्वीर की तारीफें कर रहा है तो कोई कैप्शन के बारे में पूछ रहा है. करीना के इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी रिएक्शन दिए हैं. इसमें करिश्मा कपूर से लेकर अमृता अरोड़ा तक शामिल हैं. इससे पहले करीना का वो पोस्ट खूब चर्चा में रहा था, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार को बेहद खास तरीके से बर्थडे विश किया था. उन्होंने करिश्मा कपूर के साथ अक्षय की एक पुरानी फोटो भी शेयर की थी.

आमिर संग आएंगी नजर

करीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वे आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में शूटिंग अभी बाकी है और ये 2021 में क्रिसमस पर रिलीज होगी. इसके अलावा करीना ने हाल ही में ऐड फिल्म की शूटिंग भी की है. इस ऐड फिल्म में उनका को स्टार एक डॉग था, जिसके साथ काम करके करीना कपूर बेहद खुश थीं. डॉग के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर की थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें