scorecardresearch
 

Kapil Sharma video: पत्नी गिन्नी संग कपिल शर्मा ने ताजा की पुरानी यादें, स्टैंडिंग स्कूटर पर की सैर, वीडियो वायरल

कपिल शर्मा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह एक अलग और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ अलग इलैक्ट्रिक स्टैंडिंग स्कूटर पर नजर आ रहे हैं. ब्लैक कलर के इस स्कूटर पर दोनों पार्क के किनारे सनसेट व्यू का आनंद लेते दिख रहे हैं. ठंडी हवा और आसपास के माहौल को एन्जॉय कर रहे हैं.

X
कपिल शर्मा, गिन्नी चतरथ कपिल शर्मा, गिन्नी चतरथ

फैन्स का मनोरंजन करने और उन्हें हर वीकेंड गुदगुदाने की जब बात आती है तो हमेशा कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का नाम सबसे पहले आता है. कॉमेडियन आजकल परिवार संग विदेश में हैं. सोशल मीडिया पर वह अपनी पर्सनल लाइफ के अपडेट्स देते नजर आ रहे हैं. हाल ही में कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी चतरथ संग एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे देखकर आपको भी दोनों की क्यूट केमिस्ट्री से प्यार हो जाएगा. 

कपिल ने शेयर किया वीडियो
कपिल शर्मा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह एक अलग और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ अलग इलैक्ट्रिक स्टैंडिंग स्कूटर पर नजर आ रहे हैं. ब्लैक कलर के इस स्कूटर पर दोनों पार्क के किनारे सनसेट व्यू का आनंद लेते दिख रहे हैं. ठंडी हवा और आसपास के माहौल को एन्जॉय कर रहे हैं. या यूं कहिए कि दोनों अपने साथ बिताए कुछ पुराने पलों को ताजा कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि हमेशा की तरह गिन्नी ही जीती हैं. यह मेरी पार्टनर हैं. इसके साथ ही कपिल शर्मा ने शर्माने वाली इमोजी बनाई है. फैन्स कॉमेडियन के इस वीडियो को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं. रेड हार्ट इमोजी और वीडियो को 'कूल' बताते हुए कॉमेंट कर रहे हैं. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने दम पर टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

दोनों की लव स्टोरी के बारे में बताएं तो कपिल शर्मा से गिन्नी चतरथ तीन से चार साल जूनियर थीं. कपिल जहां कमर्शियल आर्ट्स में पीजी डिप्लोमा कर रहे थे, वहीं, गिन्नी उस समय जालंधर के कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही थीं. कपिल शर्मा उस समय आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. उनके पास पैसों की बहुत किल्लत थी. इसी वजह से वह अपनी पॉकेट मनी निकालने के लिए थिएटर किया करते थे. कपिल एक कॉलेज से दूसरे कॉलेज जाया करते थे. कपिल को गिन्नी बहुत पसंद थीं. वह एक अच्छी स्टूडेंट भी थीं. ऐसे में कपिल शर्मा ने गिन्नी को अपना असिस्टेंट बना लिया था. मजाकिया लहजे में एक बार इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने कहा था कि शादी के बाद गिन्नी उनकी टीचर बन गई हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें