scorecardresearch
 

कॉमेडियन कुणाल कामरा पर बरसीं कंगना रनौत, बता दिया मूर्ख इंसान

दरअसल हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट कर शो बिजनेस को एकदम जहरीला बता दिया था. उनके इस बयान पर सभी की अलग-अलग तरह की राय देखने को मिल रही थीं. लेकिन कुणाल कामरा ने कंगना पर चुटकी लेते हुए उनकी तुलना आध्यात्मिक गुरु सदगुरू से कर दी. कंगना को कुणाल का ऐसा करना बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं हुआ.

कुणाल कामरा और कंगना रनौत कुणाल कामरा और कंगना रनौत

कॉमेडियन कुणाल कामरा अपनी कॉमेडी से ज्यादा विवादों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. उनका कॉमिक स्टाइल ही ऐसा है जिसकी वजह से वे कई बार दूसरों के निशाने पर आ जाते हैं. इस बार कुणाल को कंगना के खिलाफ लिखना भारी पड़ गया है. कंगना रनौत ने कुणाल को ट्वीट कर मुंहतोड़ जवाब दिया है. कंगना का वो ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

कंगना ने कुणाल कामरा को  बता दिया बेवकूफ

दरअसल हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट कर शो बिजनेस को एकदम जहरीला बता दिया था. उनके इस बयान पर सभी की अलग-अलग तरह की राय देखने को मिल रही थीं. लेकिन कुणाल कामरा ने कंगना पर चुटकी लेते हुए उनकी तुलना आध्यात्मिक गुरु सदगुरू से कर दी. कंगना को कुणाल का ऐसा करना बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं हुआ. उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कुणाल को एक मूर्ख बता दिया. कंगना ने ट्वीट कर लिखा- इनके जैसे कई बेवकूफ मेरे संघर्ष, मेरी आध्यात्मिक यात्रा, मेरी सफलता को किसी शक्तिशाली इंसान के क्रेडिट में देना चाहते हैं. लेकिन इन्हें ये कब समझ आएगा कि मैं अपने आप में सशक्त हूं, अपने उसूलों पर जिदंगी जीती हूं, खुद लड़ती हूं.

लेकिन ये विवाद यहीं पर खत्म नहीं हुआ.कुणाल कामरा ने कंगना पर तंज कसते हुए कहा कि जिंदगी में बीजेपी से प्यार करने के अलावा भी कई दर्द होते हैं. कुणाल के ट्वीट पर कंगना और ज्यादा भड़क गईं.


जया बच्चन संग जुबानी जंग

अब कंगना का ये कहना ही फैन्स को खुश कर गया है. एक्ट्रेस को सही मायनों में पता है कि किस इंसान से कैसे बात करनी है और कब किसके खिलाफ किस टोन में बोलना है. कंगना ने इससे पहले भी कुछ मौकों पर कुणाल कामरा पर निशाना साधा है. वहीं कामरा भी अपने शोज में कई मौकों पर एक्ट्रेस का मजाक बनाते दिख जाते हैं. वैसे मालूम हो कि इस समय कंगना रनौत सुशांत केस में चल रहे ड्रग विवाद की वजह से भी सुर्खियों में चल रही हैं. उनका हर बयान एक नए विवाद को जन्म दे रहा है. इस समय वे सपा नेता औैर एक्ट्रेस जया बच्चन को आड़े हाथों ले रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें