scorecardresearch
 

Hrithik Roshan के घर की दीवार पर लगी सीलन, फैंस ने पूछा तो एक्टर ने दिया ये जवाब

कुछ यूजर्स ये देखकर चौंक गए कि एक्टर के घर की दीवार पर सीलन आई हुई है. एक शख्स ने कमेंटस कर लिखा- गौर से देखिए ऋतिक रोशन के घर में सीलन. इसके साथ शख्स ने क्राइंग इमोजी भी बनाए.

ऋतिक रोशन अपनी मां के साथ ऋतिक रोशन अपनी मां के साथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मां संग ऋतिक ने शेयर की फोटो
  • घर की दीवार पर सीलन देख चौंके फैंस
  • ऋतिक ने बताया क्यों आई सीलन

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है. जिसमें एक्टर मिरर सेल्फी ले रहे हैं और उनकी मां बालकनी में खड़ी हैं. एक्टर अपनी इस पोस्ट से पॉजिविटी और प्यार फैलाना चाहते थे लेकिन यूजर्स ने उनकी पोस्ट देख कुछ और ही नोटिस कर लिया.

ऋतिक रोशन के घर में सीलन देख चौंके फैंस

ऋतिक ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मां के साथ लेजी ब्रेकफास्ट डेट पर. ये गुड मॉर्निंग है. बुधवार को संडे जैसा फील हो रहा है. अब जाओ और अपनी मां से गले मिलो. ऋतिक के इस पोस्ट पर सेलेब्ल ने हार्ट इमोजी बनाए. वहीं कुछ यूजर्स ये देखकर चौंक गए कि एक्टर के घर की दीवार पर सीलन आई हुई है. एक शख्स ने कमेंटस कर लिखा- गौर से देखिए ऋतिक रोशन के घर में सीलन. इसके साथ शख्स ने क्राइंग इमोजी भी बनाए.

BB OTT: 'जोरू का गुलाम' बोलने पर राकेश की Ex वाइफ रिद्धि डोगरा की कश्मीरा को फटकार, कहा- लूज कमेंट ना करें
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

फैंस के इतने सारे कमेंट्स देख ऋतिक रोशन जवाब दिए बना नहीं रह सके. एक्टर ने यूजर्स की बेताबी को कम करते हुए बताया कि क्यों दीवार पर सीलन आई है. ऋतिक रोशन ने लिखा- फिलहाल घर भी रेंट पर है. अपना घर ले रहा हूं बहुत जल्द.

Sameera Reddy के पिता ने पूछा- सफेद बाल कलर क्यों नहीं करतीं? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

पिछले साल अक्टूबर में खबरें आई थीं कि ऋतिक रोशन ने जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर अपोर्टमेंट खरीदने में 100 करोड़ खर्च किए. एक अपार्टमेंट ड्यूप्लेक्स पेंटहाउस है वहीं दूसरी एक मंजिला घर. ये बिल्डिंग के 14, 15, 16वें फ्लोर पर स्थित है. इस घर को तैयार किया जा रहा है. जून 2020 से रोशन परिवार जुहू में किराए पर रह रहा है. इस रेंट हाउस के वे हर महीने 8.25 लाख रुपये किराया दे रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें