scorecardresearch
 

हाथरस गैंगरेप पर उठाई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज ने आवाज- रेप के बाद रेप, देखकर रोना आता है

प्रियंका चोपड़ा से लेकर आलिया भट्ट तक सभी ने इस केस पर रिएक्ट किया है. मामले की गंभीरता को समझते हुए सभी ने इस केस में तेज एक्शन की मांग की है.

प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई लड़की के साथ दरिंदगी के बाद पूरा देश आक्रोशित है. हर कोने से सिर्फ यही आवाज उठ रही है कि उन दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए और देश की उस बेटी को न्याय मिल पाए. बॉलीवुड भी इस मामले में एकजुट हो गया है. जो बॉलीवुड हर मामले में दो धड़ों में बटा दिखता है, इस मामले ने फिर उसे एकजुट कर दिया है. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हर अभिनेत्री इस केस की कड़े शब्दों में निंदा कर रही है. कोई सरकार पर निशाना साध रहा है तो कोई लोगों की गंदी मानसिकता पर सवाल खड़े कर रहा है.

अभिनेत्रियों का फूटा गुस्सा

प्रियंका चोपड़ा से लेकर आलिया भट्ट तक सभी ने इस केस पर रिएक्ट किया है. मामले की गंभीरता को समझते हुए सभी ने इस केस में तेज एक्शन की मांग की है. प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. पोस्ट में एक कविता के जरिए प्रियंका ने प्रशासन पर भी सवाल खड़े किए हैं और ये भी पूछा है कि अभी और कितनी निर्भया की जान जाएगी. वे मानती हैं कि रेप के मामले बढ़ते जा रहे हैं, लेकिन कोई ना तो उस दर्द को समझ पा रहा है और ना ही कानून कोई एक्शन ले रहा है. वे कहती हैं- रेप होते जा रहे हैं, लोग रो रहे हैं, मैं रो रही हूं,लेकिन फिर भी कुछ नहीं हो रहा है. कोई नहीं सुन रहा है.

आलिया भट्ट ने भी कुछ ऐसा ही पोस्ट शेयर किया है. वे लिखती हैं- उसकी जीब काट दी गई लेकिन उसकी आवाज को नहीं दबाया जा सका. अब लाखों लोग उसकी आवाज बन गए हैं.

एकजुट दिखा बॉलीवुड

सिगंर सोना मोहपात्रा ने भी तंज कसते हुए कहा है कि अब किसी भी तरह के हैशटैग की जरूरत नहीं है. वे मानती हैं उन जैसी सक्षम महिलाएं तो शायद उस दर्द को समझ भी ना पाए जो उस लड़की के साथ हुआ होगा. उन्हें इस बात का काफी दुख है कि महिलाओं को किस तरह से ट्रीट किया जा रहा है. करीना कपूर खान ने भी इस केस पर रिएक्ट करते हुए नाराजगी व्यक्त की है. वे लिखती हैं- ये मुझे उदास करता है. ये दिखाता है कि हम कैसे समाज में रहते हैं. उम्मीद करती हूं कि तुम्हे न्याय मिलेगा.

एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी कुछ ऐसा ही ट्वीट किया है. वे लिखती हैं- ये वीडियो देख मैं हैरान रह गई हूं. कुछ नहीं बोल सकती. परिवार के दर्द को नहीं समझ सकती. मल्लिका शेरावत, नगमा, परिणीति चोपड़ा ने भी इस केस पर गुस्सा जाहिर किया है.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें