scorecardresearch
 

जब गोविंदा को सेट पर दिखी आत्मा, रणवीर का चेहरा दीवार पर बना, डरावनी है ये कहानियां

आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड के कई स्टार्स ऐसे भी हैं जो असल जिंदगी में भूतों का सामना कर चुके हैं. इन सेलेब्स का दावा है कि उन्होंने अपनी असल जिंदगी में आत्माओं को महसूस किया है. आइए, आज आपको सेलेब्स के भूतों से जुड़े दिलचस्प किस्सों के बारे में जानते हैं.

X
रणवीर सिंह
रणवीर सिंह

अकसर ही लोग भूत-प्रेतों की बातें करते हैं, उनसे जुड़े किस्से सुनाते हैं. कई लोग इन सब एक्टिविटीज पर अंधविश्वास करते हैं. वहीं कुछ लोग इसे मन का वहम बताते हैं. हमारी असल जिंदगी में इसे एक सिक्के के दो पहलू जैसा माना जाता है. कोई माने या ना माने पर ये कहानियां अकसर ही सुनने को मिल जाती हैं. 
वहीं हमारा बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है. इंडस्ट्री में भी हॉरर कैटेगरी की कई फिल्में बनती हैं. अकसर ही किसी ना किसी फिल्म की कहानी को सच्ची घटनाओं से प्रेरित बताया जाता है. लेकिन आज हम आपको फिल्मों की कहानी नहीं बल्कि उन फिल्मों में काम करने वाले एक्टर्स की आपबीती सुनाएंगे, जो इन कहानियों का कहीं ना कहीं हिस्सा बन चुके हैं या फिर उन्‍होंने सच में इसे महसूस किया है.

कृति सेनन (Kriti Sanon): कृति को फिल्म 'दिलवाले' के शूट के दौरान डरावनी चीजों का एक्सपीरियंस हुआ था. एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार शूट के लिए रेडी होते वक्त उन्हें किसी ने धक्का दिया था. मेकअप आर्टिस्ट उन्हें रेडी कर रहे थे. अचानक एक लोशन की बोतल अपने-आप गिर गई, जब बोतल को उठाकर वापस उसी जगह रखा गया था, तो वह फिर से गिर गई. कृति को ये बात बहुत अजीब लगी थी. 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh): फैशन आइकॉन रणवीर सिंह भी असल ज़िंदगी में डरावना अनुभव कर चुके हैं. उन्होंने बताया कि बाजीराव मस्तानी के सेट पर उन्हें पेशवा बाजीराव की आत्मा का दिखाई दी थी. उनका कहना था काली दीवार पर उन्हें एक शेप दिखाई दी, जिस पर धूल मिट्टी से एक आकृती बन गई थी और इसकी मूंछ और पगड़ी बाजीराव से मिलती जुलती थी. 

राजकुमार राव (Rajkumar Rao): हॉरर फिल्में करने वाले एक्टर राजकुमार राव के साथ भी डरावनी घटना घट चुकी है. एक्टर उस समय फिल्म ‘स्त्री’ की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश के चंदेरी गए हुए थे. पूरी टीम की लड़कियों को हिदायत दी गई थी कि बाल नहीं खोलने हैं और परफ्यूम नहीं लगाना है. लेकिन रात को 3 बजे टीम का एक मेंबर 20 फीट उंची दीवार से नीचे गिर गया. ये बात आज तक पता नहीं चली है कि उसे धक्का किसने मारा. 

वरुण धवन(Varun Dhawan): इस लिस्ट में वरुण धवन का नाम भी शामिल है. उनके साथ वाक्या तब घटा जब वो ABCD2 की शूटिंग के लिए Las Vegas गए हुए थे. उन्होंने बताया था कि जिस होटल में वो ठहरे थे, वहां कभी किसी सिंगर की मौत हुई थी. उन्हें अकसर उस होटल में रात के समय गाने की आवाज सुनाई देती थी और दरवाजे भी कभी कभी खुद खुलते नजर आते थे.  

गोविंदा (Govinda): बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा भी भूतों की स्टोरी से वाकिफ हो चुके हैं. उन्होने बताया था कि, एक फिल्म की शूटिंग के दौरान वो किसी हिल स्टेशन पर थे. जिस होटल में रुके थे, वहां उन्हें लगा कि वहां कोई औरत बैठी है. लेकिन देखने के लिए जैसे ही उन्होंने लाइट जलाई, वो आकृति वहां से गायब हो गई. 

सनी लियोनी (Sunny Leone): सनी लियोनी के साथ भी एक डरावना हादसा घट चुका है. स्पलिट्सविला की शूटिंग के वक्त वो राजस्थान के जिस होटल में रुकी थीं, वहां रात के समय उन्हें ऐसा महसूस हुआ कि जैसे किसी ने उन्हें पकड़ा हुआ है. और जब अचानक आंख खुलती तो उन्हें बिना आंख-मुंह नाक वाली अजीब सी आकृति दिखाई देती थी. 

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary): रामायण की शूटिंग के दौरान गुरमीत ने भूत का एक्सपीरियंस किया. जब एक श्मशान के पास सीरियस की शूटिंग चल रही थी और एक मेकअप आर्टिंस्ट अचानक गुजराती में बात करने लगी. जबकि वो खुद साउथ इंडियन थी और उसे गुजराती नहीं आती थी.

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi): इमरान हाशमी कई हॉरर फिल्मों का हिस्सा बन चुके हैं. लेकिन, आपको जानकर हैरानी होगी कि असल जिदगी में भी उनका पाला भूतों से पड़ चुका है. यह बात तब की है, जब वो Matheran में छुट्टी बिताने के लिए गए थे. वहां वो एक होटल में रुके थे, रात के समय उन्हें अजीबो-गरीब चलने की आहटें और चीखें सुनाई देती थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें