scorecardresearch
 

Archana Gautam dance videos: एक्ट्रेस अर्चना के डांस वीडियो, कांग्रेस ने द‍िया मेरठ से टिकट

पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस अर्चना गौतम बिकिनी गर्ल के नाम से भी फेमस हैं. अर्चना ने मिस बिकिनी इंडिया 2018 ब्यूटी पीजेंट जीता था. अर्चना गौतम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उनके इंस्टा पर 728k फॉलोअर्स हैं. इंस्टा पर आपको अर्चना के सेंसेशनल डांस वीडियोज देखने को मिल जाएंगे.

अर्चना गौतम अर्चना गौतम
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अर्चना गौतम के डांस वीडियो
  • कांग्रेस ने दिया हस्तिनापुर से टिकट

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को कांग्रेस ने 125 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया है. एक्ट्रेस अर्चना गौतम को भी प्रियंका गांधी ने अपनी महिला ब्रिगेड का हिस्सा बनाया है. अर्चना को कांग्रेस ने मेरठ के हस्तिनापुर से टिकट दिया है. 26 साल की अर्चना गौतम अपनी ग्लैमरस इमेज के लिए मशहूर हैं.

फैंस के बीच वायरल अर्चना के डांस वीडियो

पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस अर्चना गौतम बिकिनी गर्ल के नाम से भी फेमस हैं. अर्चना ने मिस बिकिनी इंडिया 2018 ब्यूटी पीजेंट जीता था. अर्चना गौतम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उनके इंस्टा पर 728k फॉलोअर्स हैं. इंस्टा पर आपको अर्चना के सेंसेशनल डांस वीडियोज देखने को मिल जाएंगे. अर्चना के ये डांसिंग वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. वे ट्रेंडिंग रील्स को फॉलो करती हैं. अर्चना के इन डांस वीडियोज को देख ये तो कहना पड़ेगा कि वो कमाल की डांसर हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

कौन हैं 'बिकिनी गर्ल' Archana Gautam? कांग्रेस ने दिया टिकट, ग्रैंड मस्ती में आईं नजर
 

जानें अर्चना गौतम के बारे में

अर्चना ने मेरठ के IIMT से BJMC कोर्स किया है. अर्चना ने शोबिज इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया. अर्चना ने साल 2015 में बॉलीवुड में एंट्री मारी थी. वे कई टीवी-प्रिंट विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं. अर्चना की पहली हिंदी फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती थी. इसके बाद वो फिल्म हसीना पारकर, बारात कंपनी, जंक्शन वाराणसी में नजर आईं. हिंदी फिल्मों के अलावा अर्चना ने तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

Urfi Javed ने पहना रेड वेलवेट क्रॉप टॉप, हेयरस्टाइल पर बोले ट्रोल्स- हाय ये गरीबी, दया आ गई
 

फिल्मों और विज्ञापनों के अलावा अर्चना ने ढेरों म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है. अर्चना का फिल्मी करियर फ्लॉप रहा. वे इंडस्ट्री में अपनी पहचान नहीं बना पाईं. अर्चना गौतम यूपी के मेरठ की रहने वाली हैं. उनका जन्म 1 सितंबर 1995 मेरठ में हुआ. एक्टिंग के बाद अर्चना ने राजनीतिक मैदान में उतरने का फैसला किया. पिछले साल नवंबर में अर्चना ने कांग्रेस ज्वॉइन की थी. तभी से वे पार्टी के लिए प्रचार कर रही हैं.

अर्चना चुनावी मैदान में कितनी सफल हो पाएंगी, ये तो चुनीवा नतीजे आने के बाद ही मालूम पड़ेगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×