scorecardresearch
 

राखी सावंत ने किया आलिया के चेहरे से खुद के फेस को रिप्लेस, बोलीं-'जल्द करेंगी क्लासिकल डांस'

राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में फैंस को खूब एंटरटेन किया. उन्हें एंटरटेनमेंट क्वीन का टैग भी मिला. वे आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस से भी काफी कनेक्टेड रहती हैं. अब राखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट के फेस से मॉर्फिंग की है. 

राखी सावंत-आलिया भट्ट राखी सावंत-आलिया भट्ट

राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में फैंस को खूब एंटरटेन किया. उन्हें एंटरटेनमेंट क्वीन का टैग भी मिला. राखी अपने फेंस का मनोरंजन करने से पीछे नहीं हटती हैं. वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. वे आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस से भी काफी कनेक्टेड रहती हैं. अब राखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट के फेस से मॉर्फिंग की है. फिल्म कलंक का आलिया का यह लुक उन्होंने लिया है. उनका यह वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

राखी ने शेयर किया वीडियो 

दरअसल, राखी ने जो वीडियो शेयर किया है वह आलिया भट्ट की फिल्म कलंक से है. उसमें उन्होंने आलिया के चेहरे से खुद के फेस को रिप्लेस किया है. वीडियो शेयर करते हुए राखी ने लिखा, "मैं क्लासिकल डांस बहुत जल्द सीखना चाहती हूं" इसके साथ ही राखी ने लोगों से घर में रहने की अपील की. राखी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें बॉडी आलिया भट्ट की और फेस राखी सावंत का है. राखी सावंत ने इस वीडियो को ट्विस्ट दिया है और आलिया भट्ट का फेस स्वैप किया है. उनके फैंस उनके डांस की सराहना कर रहे हैं और कह रहे हैं कि राखी एक दिन आप शानदार क्लासिकल डांसर बनेंगी. 

एक फैन ने लिखा, "खुद की तुलना किसी से मत करो आप अलग हैं, शानदार हैं और आपके जैसा इस दुनिया में कोई नहीं" दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "राखी आप बेहद मजेदार हैं आप जानती हैं कि दर्शकों का मनोरंजन कैसे करना है" उनके इस वीडियो पर उनके फैंस काफी प्रतिक्रियां दे रहे हैं. आपको बता दें वे आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इस वीडियो को लेकर भी वे काफी सुर्ख़ियों में हैं.

करण खंडेलवाल ने किया खुलासा, बोले-कम फॉलोअर्स की वजह से उन्हें किया गया रिजेक्ट

सोनू सूद और सलमान को बनाना चाहती हैं प्रधानमंत्री 
इसके अलावा हाल ही में जब राखी सावंत लोगों से अपील कर डाली है. एक्ट्रेस ने महामारी को देखकर कहा कि अगला प्रधानमंत्री या तो सोनू सूद बनें या फिर सलमान खान. राखी ने कहा, "मैं तो कहती हूं सलमान खान और सोनू सूद को इस देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाए, क्योंकि असली हीरो तो वे ही हैं." 

कुल्फी कुमार फेम मोहित मलिक बने पापा, लिखा- हम दो से तीन हो गए

मदर्स डे पर शेयर किया वीडियो 
बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस 14 में टॉप 5 में पहुंची थीं. वो 14 लाख रुपयों का बैग लेकर घर से बाहर हो गई थीं. राखी सावंत ने उन पैसों से अपनी मां का इलाज करवाया जो कैंसर से जंग लड़ रही थीं. अब वे बिलकुल ठीक हैं और घर में हैं. मदर्स डे के मौके पर भी राखी ने अपनी मां का वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने मां को एक सिल्क की साड़ी तोहफे में दी थी और दर्शकों से यह भी कहा था कि अपनी मम्मी को ऑनलाइन विश न करें बल्कि ऑफलाइन विश करें, क्योंकि आप पैदा हुए हो डाउनलोड नहीं हुए हो, हैप्पी मदर्स डे सभी को.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें