scorecardresearch
 

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 8: बॉक्स ऑफिस पर कायम है Kartik Aaryan का जलवा, 8 दिन में कमाये इतने करोड़

ऐसा कम ही देखा गया है कि जब किसी फिल्म के सीक्वल को लोगों ने इतना प्यार दिया है. कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव स्टारर फिल्म ने साबित कर दिया कि अगर कहानी और एक्टिंग में दम हो, तो लोग ना चाहकर भी फिल्म देखने के लिये दौड़े चले आयेंगे.

X
कार्तिक आर्यन कार्तिक आर्यन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सेल्फ मेड स्टार साबित हुआ कार्तिक आर्यन
  • 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी फिल्म!

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 8: बॉक्स ऑफिस पर भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की नॉन स्टॉप कमाई जारी है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा पैसे कमा डाले हैं. ओपनिंग डे पर जबरदस्त कलेक्शन करने के बाद फिल्म ने दूसरे फ्राइडे भी रिकॉर्ड कमाई की है. 

दूसरे वीकेंड पर फिल्म की कमाई
कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म ने पहले वीकेंड कुल 92.05 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही. पहले हफ्ते ही धुआंदार कमाई करने के बाद दूसरे हफ्ते भी फिल्म अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब रही है. इस फ्राइडे भूल भुलैया 2 का कलेक्शन 6.52 करोड़ रुपये रहा. इस तरह से फिल्म ने अब तक 98.57 करोड़ कमा लिये हैं. 

करण जौहर की बर्थडे पार्टी Salman Khan-Shah Rukh Khan का धमाल, देख कर फैंस हुए खुश, Inside Photos

100 करोड़ क्लब में हुई शामिल 
98.57 का आंकड़ा छूने के बाद वो पल दूर नहीं, जब फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जायेगी. हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 को फैंस का काफी अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है. फिल्म के सारे शोज हाउसफुल जा रहे हैं. भूल भुलैया 2 ने वो कर दिखाया, जिसकी लोगों को कल्पना भी नहीं की थी.  भूल भुलैया 2, 2007 में आई  भूल भुलैया का सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में थे. 

जाह्नवी कपूर के पिता Boney Kapoor के साथ हुआ फ्रॉड, बैंक से निकले लाखों रुपये

ऐसा कम ही देखा गया है कि जब किसी फिल्म के सीक्वल को लोगों ने इतना प्यार दिया है. कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव स्टारर फिल्म ने साबित कर दिया कि अगर कहानी और एक्टिंग में दम हो, तो लोग ना चाहकर भी फिल्म देखने के लिये दौड़े चले आयेंगे. इस फिल्म से कार्तिक ने ये भी बता दिया कि वो बॉलीवुड के सेल्फ मेड स्टार हैं, जो अब कहीं रुकने वाले नहीं हैं. 

आपने फिल्म देखी या नहीं?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें