scorecardresearch
 

बिग बी ने लिखा- कर्म ही पूजा है, अभिषेक बच्चन ने यूं किया रिएक्ट

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा- कर्म ही पूजा है. त्योहारों का जश्न मनाए जाते रहना चाहिए लेकिन हर दिन काम करने का इरादा जारी रहना चाहिए. कर्म मास्टर है. कर्म है डिलीवर कर दिखाना. निष्क्रियता दीवार है. उस पर चढ़िए और सफलता हासिल कीजिए.

अमिताभ बच्चन सोर्स इंस्टाग्राम अमिताभ बच्चन सोर्स इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन फिलहाल केबीसी की शूटिंग में काफी बिजी हैं. नवरात्रि के त्योहारों के अवसर पर अमिताभ ने एक खास पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने कोरोना के दौर में त्योहारों पर बात की है और केबीसी सेट की तस्वीर को शेयर करते हुए कहा है कि कर्म ही पूजा है और त्योहारों के सेलेब्रेशन के बीच भी इसे चलते रहना चाहिए.

अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा- कर्म ही पूजा है. त्योहारों का जश्न मनाए जाते रहना चाहिए लेकिन हर दिन काम करने का इरादा जारी रहना चाहिए. कर्म मास्टर है. कर्म है डिलीवर कर दिखाना. निष्क्रियता दीवार है. उस पर चढ़िए और सफलता हासिल कीजिए. हर तरह की मुश्किलों का सामना करिए और अपने कर्म के प्रति प्रतिबद्धता दिखाइए. अपने पिता के वर्क एथिक्स से इंप्रेस होते हुए अभिषेक बच्चन ने भी इस ट्वीट को रिट्वीट किया और उन्होंने हैशटैग में अमिताभ को प्रेरणा बताया.

हाल ही में एक एपिसोड के दौरान अमिताभ ने ये भी बताया था कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान घर के कामकाज में भी मदद की थी. उन्होंने कहा था - 'बिल्कुल. सब काम किया मैंने. झाड़ू पोंछा. खाना हमको पकाना नहीं आता. पर आजतक घर पर मदद कर रहे हैं. सीरियसली बोल रहा हूं मैं.'

अमिताभ ने इसके अलावा हाल ही में नवरात्रि के त्योहार की शुभकामनाएं इंस्टाग्राम पोस्ट के सहारे देशवासियों को दी थी. गौरतलब है कि अमिताभ को कुछ महीने पहले कोरोना हुआ था. हालांकि उन्होंने कोरोना रिपोर्ट्स नेगेटिव आते ही केबीसी की शूटिंग शुरू कर दी थी जिसके बाद गजराज राव ने भी उनके वर्क एथिक की तारीफ की थी.

अभिषेक से पहले गजराज राव भी कर चुके हैं बिग बी के वर्क एथिक की तारीफ

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. वे फिल्म चेहरे में इमरान हाशमी के साथ दिखेंगे. इसके अलावा वे फिल्म ब्रहास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास नागराज मंजुले की फिल्म झुंड है. इस फिल्म में अमिताभ एक स्लम सॉकर एनजीओ के फाउंडर की भूमिका में दिखेंगे. वही अभिषेक बच्चन हाल ही में वेबसीरीज ब्रीद 2 में नजर आए थे. ये अभिषेक का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू था. वे अब अपनी फिल्म बिग बुल को लेकर चर्चा में हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें