scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Wimbledon Finals: ड्रेसिंग सेंस पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, यूजर्स बोले- दादी लग रही हो

प्र‍ियंका चोपड़ा जोनस-नताशा पूनावाला
  • 1/9

प्र‍ियंका चोपड़ा का फैशन च्वॉइस कई बार फैशन डिजास्टर बन जाता है. हर खास ओकेजन के लिए उनका ड्रेस‍िंग सिलेक्शन सभी से हटकर होता है. हाल ही में विंबलडन फाइनल्स मैच के दौरान प्र‍ियंका ने एक बार फ‍िर खुद को भीड़ से अलग रखने की कोश‍िश की. लेक‍िन उनकी यह कोश‍िश लोगों को पसंद नहीं आई. यूजर्स ने प्र‍ियंका के फैशन और उनके आउटफ‍िट को ट्रोल कर दिया. 
 

प्र‍ियंका चोपड़ा जोनस
  • 2/9

कई लोगों ने कहा कि विंबलडन के लिए प्र‍ियंका का लुक बहुत टैकी था. वे ओवर ड्रेस थीं. वहीं कुछ यूजर्स ने प्र‍ियंका की तुलना डचेज ऑफ कैंब्र‍िज केट मिडलटन से भी कर दी. 

प्र‍ियंका चोपड़ा जोनस
  • 3/9

एक यूजर ने लिखा- 'अध‍िकांश बार प्र‍ियंका फैशन डिजास्टर रहती हैं...उनके कपड़ों के कलर, पैटर्न की च्वॉइस सब गलत होती है...उन्हें बेहतर स्टाइलिस्ट हायर करने की जरूरत है.' एक अन्य ने लिखा- दादी की तरह लग रही हो. 
 

प्र‍ियंका चोपड़ा जोनस
  • 4/9

ऐसे ही निगेट‍िव कमेंट्स प्र‍ियंका के इस आउटफ‍िट पर और भी देखने को मिले. एक यूजर ने लिखा- मुझे लग रहा है कि कहीं वो प्रेग्नेंट तो नहीं...पर उस केस में भी प्र‍ियंका का यह आउटफ‍िट फ्लैटर‍िंग नहीं है. 
 

केट मिडलटन
  • 5/9

एक यूजर ने केट मिडलटन से तुलना करते हुए लिखा- 'विंबलडन के लिए यह लुक कुछ ज्यादा है. भव‍िष्य की रानी को देखो कितनी प्यारी लग रही हैं. बॉलीवुड के सभी लोग जब विदेश में किसी इवेंट को अटेंड करते हैं तो इतना टैकी क्यों पहनते हैं. उन्हें बस एक प्यारा सा समर ड्रेस और एक ब्लेजर की जरूरत थी.'
 

प्र‍ियंका चोपड़ा जोनस
  • 6/9

मालूम हो प्र‍ियंका ने बिजनेस पर्सनालिटी नताशा पूनावाला के साथ शन‍िवार को विंबलडन फाइनल्स मैच अटेंड किया था. प्र‍ियंका ने नताशा के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर लिखा था 'गर्ल्स डे आउट'. जाहिर है इतने शानदार मैच में उनका एक्सपीर‍ियंस भी लाजवाब रहा होगा. 

प्र‍ियंका चोपड़ा जोनस
  • 7/9

इसी के साथ उन्होंने विंबलडन फाइनल्स के कई वीड‍ियोज और फोटोज भी साझा की हैं.  इस खास ओकेजन के लिए प्र‍ियंका ने हाई-नेक, फुल स्लीव्स वाली फ्लोरल ड्रेस पहनी थी.  

प्र‍ियंका चोपड़ा जोनस
  • 8/9

मैच के दौरान एक्ट्रेस रॉयल बॉक्स वाले रो (Row), वहीं उनके आगे वाली रो में ड्यूक और डचेज ऑफ कैंब्रिज यानी प्र‍िंस विलियम और केट मिडलटन मैच में बैठे नजर आए. 

प्र‍ियंका चोपड़ा जोनस
  • 9/9

विंबलडन के ऑफ‍िश‍ियल पेज ने भी प्र‍ियंका का एक वीड‍ियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने फोन में व्यस्त दिखाई दे रही हैं. विंबलडन के फेसबुक पर भी प्र‍ियंका को 'स्पेशल गेस्ट' के तौर पर संबोध‍ित किया गया है.