scorecardresearch
 
बॉलीवुड

TRP में भले ही फेल रहा लेकिन जोड़ियां बनाने में हिट रहा बिग बॉस 14

ब‍िग बॉस 14 जोड़ीज
  • 1/8

इस बार बिग बॉस 14 एंटरटेनमेंट के मामले में कुछ खास कमाल नहीं कर पाया है. इस सीजन शो टीआरपी में जगह बनाने में नाकामयाब रही. लेक‍िन इस एंगल से इतर अगर हम शो में लव एंगल की तरफ देखें तो बिग बॉस 14 के घर में प्यार और इमोशंस का भरपूर मसाला देखने को मिल रहा है. तो आइए जानें घर की उन जोड़‍ियों के बारे में जिन्होंने शो को चर्चा में रखा. 
 

पव‍ित्रा पुन‍िया-एजाज खान
  • 2/8

सबसे पहले एजाज खान और पव‍ित्रा पुनिया की जोड़ी शो में लव एंगल के लिए पॉपुलर हुई. दोनों इंड‍िविजुअल कंटेस्टेंट के तौर पर घर में दाख‍िल हुए लेक‍िन धीरे-धीरे दोनों में नजदीक‍ियां बढ़ती दिखी. उनके बीच झगड़े भी हुए और दोस्ती भी. कुछ समय बाद पव‍ित्रा पुनिया शो से एव‍िक्ट हो गईं. 

एजाज-पव‍ित्रा
  • 3/8

पव‍ित्रा के जाने के बाद एजाज किसी और के साथ वैसा कनेक्शन नहीं बना पाए. पिछले दिनों उन्होंने शो में पव‍ित्रा के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया. शो में पव‍ित्रा को गेस्ट के रूप में बुलाया गया जब एक्ट्रेस ने एजाज से साथ निभाने का सवाल किया था. इसपर एजाज ने कहा- तुम जैसी भी हो मुझे कुबूल हो. 

राहुल वैद्य-द‍िशा परमार
  • 4/8

शो के एक एप‍िसोड में जब राहुल वैद्य ने नेशनल टेलीविजन पर दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था, तो उनकी ये खबर सुर्ख‍ियों में थी. मालूम हो कि राहुल बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट है जबकि दिशा शो का हिस्सा नहीं हैं. लेक‍िन इस प्रपोजल के बाद दिशा का नाम काफी पॉपुलर हो गया. 

अली-जैस्मिन
  • 5/8

बिग बॉस 14 में जैस्मिन भसीन और अली गोनी का रिलेशन इस वक्त काफी चर्चा में है. शो में अली, जैस्मिन को सपोर्ट करने के लिए आए थे. वैसे तो दोनों एक-दूसरे को दोस्त बताते थे, पर बाद में जैस्मिन ने अली के लिए अपने प्यार का एहसास किया. अली के लिए भी जैस्मिन स्पेशल हैं पर उन्होंने कभी इस बात को आगे नहीं बढ़ने दिया था. 

जैस्मिन भसीन-अली गोनी
  • 6/8

हालांकि बाद में दोनों ने एक-दूसरे से प्यार का इजहार किया. शो में जब सनी लियोनी आईं तब अली के दिल की बात सभी के सामने आई. उन्होंने जैस्मिन से अपने प्यार का इजहार किया. अली और जैस्मिन का लव एंगल इस वक्त सबसे ज्यादा खबरों में बना हुआ है. बता दें जैस्मिन शो से एविक्ट हो गई हैं. 
 

रुबीना द‍िलैक-अभ‍िनव शुक्ला
  • 7/8

अब आते हैं रुबीना दिलैक और अभ‍िनव शुक्ला पर. वैसे तो दोनों पति-पत्नी हैं पर रुबीना ने इस बात का खुलासा क‍िया था कि शो में आने का उनका मकसद अपने रिश्ते को दूसरा मौका देना था. उन्होंने एक टास्क के दौरान अभ‍िनव संग तलाक को लेकर खुलासा किया था. 

रुबीना द‍िलैक-अभ‍िनव शुक्ला
  • 8/8

लेक‍िन शो में आने के बाद उनके बीच के गिले-श‍िकवे दूर होते नजर आए हैं. दोनों पति-पत्नी हर मौके पर एक-दूसरे को सपोर्ट करते दिखाई दिए. रुबीना और अभ‍िनव कई लोगों के पसंदीदा कपल में से एक हैं. अब तो लोगों ने उन्हें रुबीना और अभ‍िनव नहीं बल्कि रुबीनव कहना तक शुरू कर दिया है.