scorecardresearch
 

बिहार के बाद यूपी की सियासत में 'लबरा' और 'छबरा' की एंट्री, चर्चा में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का बयान

मुरादाबाद में प्रतिज्ञा यात्रा को संबोधित करते हुए अजय कुमार लल्लू ने कहा, यूपी में लबरा और छबरा हैं, जो अपनी अपनी सीटों का ऐलान कर रहे हैं. योगी आदित्यनाथ की हालत फिल्म शोले के जेलर की है, आधे इधर और आधे उधर.

X
अजय कुमार लल्लू (फाइल फोटो) अजय कुमार लल्लू (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अजय कुमार लल्लू ने साधा अखिलेश और सीएम योगी पर निशाना
  • कहा- यूपी में लबरा और छबरा हैं

बिहार में भकचोन्हर (बेवकूफ) के बाद अब उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले लबरा और छबरा जैसे शब्दों की एंट्री हुई है. यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए लबरा और छबरा बताया. 

मुरादाबाद में प्रतिज्ञा यात्रा को संबोधित करते हुए अजय कुमार लल्लू ने कहा, यूपी में लबरा और छबरा हैं, जो अपनी अपनी सीटों का ऐलान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ की हालत फिल्म शोले के जेलर की है, आधे इधर और आधे उधर. 

यूपी में महंगाई चरम पर

अजय कुमार ने कहा, 'यूपी में खाद महंगी, डीजल महंगा, पेट्रोल महंगा हो गया. दस हजार करोड़ गन्ने का बकाया है. हमारा अन्नदाता आज दुखी है. आज महिलाएं रात-रात भर अपने खेतों की रखवाली कर रही हैं. किसानों की फसल बारिश और ओलावृष्टि में बर्बाद हो गई. इस सरकार ने किसानों की कोई मदद नहीं की. किसानों को छला गया है. 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, इस आरक्षण विरोधी सरकार ने दलितों और पिछड़ों के अधिकारों पर डाका डाला है. यूपी में टीईटी का पेपर लीक हो गया. इस सरकार में ​दारोगा भर्ती, शिक्षक भर्ती समेत दर्जनों परीक्षाओं के पेपर लीक हुए. कौन जिम्मेदार है?

बघेल ने कहा- किसानों ने पीएम मोदी को झुका दिया

उधर, रैली में मौजूद छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी भाजपा सरकार पर निशाना साधा. बघेल ने कहा, अगर UP की जनता ने ठान लिया तो मंहगाई नीचे आएगी. बघेल ने कहा, किसानों को पीएम मोदी ने आंदोलनजीवी कहा. ये लोग किसानों को अपशब्द कहते थे. लेकिन किसानों ने इन्हें झुका कर बता दिया है कि झुकती है दुनिया झुकाने वाला चाहिए. आप अपने मुद्दों पर वोट कीजिए. लेकिन राहुल प्रियंका जी ने लड़ाई लड़ी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें