scorecardresearch
 

नीतीश कुमार की चाहत, केजरीवाल को मिले दिल्ली की गद्दी

जनता दल (यूनाइटेड) के नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल को शुभकामना दी है.

nitish kumar supports arvind kejriwal nitish kumar supports arvind kejriwal

जनता दल (यूनाइटेड) के नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल को शुभकामना दी है. साथ ही भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि असहज स्थिति में होने के कारण बीजेपी किरण बेदी को लेकर आई.

आरएसएस के मुखपत्र ‘आर्गेनाईजर’ में प्रकाशित आलेख के बारे में पूछे जाने पर नीतीश ने कहा, 'पैरों तले जमीन खिसकने के कारण बीजेपी किरण बेदी को लेकर आई.'

नीतीश कुमार 'आप' के समर्थन में प्रचार के लिए दिल्ली जाने वाले थे. लेकिन बाद में इसे रद्द कर दिया क्योंकि पुराने जनता परिवार के घटक दल, समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय जनता पार्टी, ने दिल्ली में अपना-अपना उम्मीदवार उतारा है.

दूसरी तरफ राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं. कांग्रेस ने जदयू के 'आप' के पक्ष में प्रचार किए जाने की चर्चा पर नाराजगी व्यक्त की थी. ऐसा इसलिए क्योंकिबिहार में जीतन राम मांझी सरकार कांग्रेस के समर्थन से ही चल रही है.

भाषा से इनपुट

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें