scorecardresearch
 

नासिक में अमित शाह के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, बारिश बनी वजह

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हेलिकॉप्टर की बारिश के कारण नासिक में आपातकालीन लैंडिंग हुई.

अमित शाह (फाइल फोटो-PTI) अमित शाह (फाइल फोटो-PTI)

  • मौसम खराब होने की वजह से इमरजेंसी लैंडिंग
  • 40 मिनट के बाद हेलिकॉप्टर ने दोबारा भरी उड़ान

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हेलिकॉप्टर की नासिक में आपातकालीन लैंडिंग हुई.

21 अक्टूबर को होने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के प्रचार के आखिरी दिन शनिवार को बारिश के कारण अमित शाह के हेलिकॉप्टर को मुंबई से लगभग 160 किलोमीटर दूर नासिक के ओझर एयरपोर्ट पर अचानक उतारना पड़ा.

एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि हेलिकॉप्टर अहमदनगर जिले के अकोला के रास्ते में था, जहां अमित शाह को एक चुनावी रैली को संबोधित करना था. पायलट ने खराब मौसम के कारण दोपहर 2.25 बजे ओझर एयरपोर्ट पर हेलिकॉप्टर की लैंडिंग का फैसला किया. हालांकि 40 मिनट के बाद हेलिकॉप्टर अहमदनगर के लिए लगभग 3.08 बजे रवाना हुआ.

महाराष्ट्र के कई हिस्सों में बारिश के चलते मौसम खराब

अमित शाह ने इससे पहले उत्तर महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले के नवापुर में एक रैली को संबोधित किया था. बता दें कि महाराष्ट्र के कई हिस्सों में बारिश हो रही है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने शुक्रवार शाम सतारा में मूसलाधार बारिश के बीच एक रैली को संबोधित किया था.

राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर की भी हुई थी इमरजैंसी लैंडिंग

कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार को हरियाणा के महेंद्रगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद दिल्ली लौट रहे थे,  मौसम खराब होने के कारण उनके हेलिकॉप्टर की रेवाड़ी में इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी थी. रेवाड़ी में राहुल गांधी का हेलिकॉप्टर केएलपी कॉलेज में उतरा गया था. जिसके बाद राहुल गांधी कॉलेज के क्रिकेट ग्राउंड में बने क्रिकेट नेट्स पर बल्लेबाजी करते दिखाई दिए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें