scorecardresearch
 

हरियाणा: वोटिंग के दौरान नूंह में भिड़े कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ता, 6 जख्मी

हरियाणा विधानसभा की 90 सीटों पर मतदान जारी है. इस दौरान मेवात के नूंह में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों में झड़प की घटना सामने आई है. साथ ही पथराव और गोली चलने की भी खबर है.

मेवात में चुनाव के दौरान झड़प मेवात में चुनाव के दौरान झड़प

  • हरियाणा के मेवात में मतदान के दौरान झड़प
  • बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में मारपीट

  • पथराव और फायरिंग की भी खबर, कई घायल

हरियाणा विधानसभा की 90 सीटों पर मतदान जारी है. इस दौरान मेवात के नूंह में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों में झड़प की घटना सामने आई है. साथ ही पथराव और फायरिंग की भी खबर है.

नूंह में वोटिंग शुरू होने के बाद यह घटना सुबह करीब 8.45 बजे हुई है. जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच पथराव हुआ और मारपीट हुई. इस घटना में 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं. हालांकि, हालात पूरी तरह से काबू में बताए जा रहे हैं. बता दें कि मेवात के मुस्लिम बहुल नूंह जिले में तीन विधानसभा क्षेत्र हैं - नूंह, फिरोजपुर झिरका और पुन्हाना और यहां करीब पांच लाख मतदाता हैं.

मेवात जिले के सलंबा गांव के बूथ नंबर 73 व 74 पर हुए मतदान को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई. इसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल बुलाना पड़ा. वहीं, फिरोजपुर झिरका में गोली चलने की भी जानकारी सामने आ रही है. हालांकि, किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. वहीं, घासेड़ा और नूंह में पथराव हुआ है.

बता दें मेवात की दो सीटों नूंह और फिरोजपुर झिरका से बीजेपी के टिकट पर मुस्लिम प्रत्याशी ही चुनाव लड़ रहे हैं. फिरोजपुर झिराक से नसीम अहमद और नूंह सीट से जाकिर हुसैन मैदान में हैं. नसीम अहमद INLD के विधायक रहे हैं, जबकि जाकिर हुसैन कांग्रेस के विधायक रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें