scorecardresearch
 

अरविंद केजरीवाल ने गोवा में भी किया 300 यूनिट फ्री बिजली का वादा, दी 4 गारंटी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गोवा में भी फ्री बिजली देने का वादा किया है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गोवा विधानसभा चुनाव 2022 में अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो 300 यूनिट फ्री बिजली दी जाएगी.

X
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अरविंद केजरीवाल ने गोवा में भी फ्री बिजली का वादा किया
  • पणजी में बोलते हुए केजरीवाल ने बीजेपी-कांग्रेस को घेरा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गोवा (arvind kejriwal in goa) में भी फ्री बिजली देने का वादा किया है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गोवा विधानसभा चुनाव 2022 में अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो 300 यूनिट फ्री बिजली दी जाएगी. केजरीवाल ने गोवा की जनता से 4 बड़े वादे किए, ये चारों ही वादे बिजली से जुड़े हैं. बता दें कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल पंजाब और उत्तराखंड में भी फ्री बिजली का वादा कर चुके हैं.

आम आदमी पार्टी (AAP) अगले साल चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में उतरने वाली है. इसमें गोवा, पंजाब और उत्तराखंड शामिल है. दिल्ली सीएम केजरीवाल ने गोवा में कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गोवा सुंदर है, लेकिन यहां राजनीति खराब है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस ने मिलकर गोवा की जनता को धोखा दिया है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा - सरकार बनी तो गोवा में फ्री बिजली

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पणजी में कहा, 'हर परिवार को हर महीने 300 यूनिट तक बिजली मुफ़्त दी जाएगी. बिजली के पुराने सारे बिल माफ किए जाएंगे. हम 24 घंटे बिजली देंगे. किसानों को खेती के लिए मुफ़्त बिजली दी जाएगी.' वह आगे बोले, 'गारंटी देता हूं कि केजरीवाल जो कहता है वो करता है.'

बीजेपी-कांग्रेस को घेरा

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'गोवा में राजनीति बहुत खराब हो गई है. लोगों ने कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए वोट दिया था और सरकार बीजेपी की बन गई. गोवा के लोग अब साफ राजनीति चाहते हैं.' केजरीवाल ने कहा कि गोवा के लोग देखते हैं कि दिल्ली में लोगों ने कांग्रेस-बीजेपी को बाहर करके साफ राजनीति को जन्म दिया.

पढ़ें - सिद्धू के ट्वीट पर बोले अरविंद केजरीवाल- AAP कर रही अच्छा काम, विपक्ष भी कर रहा तारीफ

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब अरविंद केजरीवाल ने नवजोत सिंह सिद्धू से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे बहुत खुशी होती है कि आम आदमी पार्टी इतना अच्छा काम कर रही है कि विपक्षी पार्टियां भी हमारी तारीफ करती हैं. हमारे विपक्षी नेता भी हमारी तारीफ करते हैं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें