scorecardresearch
 

RRB Mumbai NTPC Result 2021: मुंबई रीजन का रिजल्ट हुआ जारी, यहां मिलेगा डायरेक्ट लिंक

rrbmumbai.gov.in, RRB Mumbai NTPC Result 2021: RRB Mumbai ने शॉर्टलिस्ट किए गए रोल नंबर के अलावा कट ऑफ भी जारी की है. उम्मीदवार पीडीएफ में अपनी वर्ग के अनुसार कट ऑफ स्कोर भी चेक कर सकते हैं.

rrb mumbai ntpc cbt 1 result rrb mumbai ntpc cbt 1 result
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आरआरबी ने कट ऑफ भी किया है जारी
  • बोर्ड ने रीजनल वेबसाइट पर जारी किए रिजल्ट

RRB NTPC Result 2021: रेलवे भर्ती बोर्ड ने 14 जनवरी, 2022 को RRB NTPC 2021 Result रिजल्ट घोषित कर दिए हैं. जो उम्मीदवार परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे अपने संबंधित रीजनल वेबसाइटों पर अपना आरआरबी एनटीपीसी 2021 परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं.

RRB द्वारा RRB Mumbai का रिजल्ट भी जारी किया गया है. जिन उम्मीदवारों ने इस एग्जाम में भाग लिया था वे RRB Mumbai की ऑफिशियल वेबसाइट rrbmumbai.gov.in के माध्यम से रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं.

RRB NTPC Result 2022 LIVE Updates: Check Here

RRB Mumbai ने शॉर्टलिस्ट किए गए रोल नंबर के अलावा कट ऑफ भी जारी की है. उम्मीदवार पीडीएफ में अपनी वर्ग के अनुसार कट ऑफ स्कोर भी चेक कर सकते हैं.

बता दें कि यह परीक्षा परिणाम RRB NTPC 2019 परीक्षा के लिए है जो लगभग 35,000 रिक्तियों पर भर्ती के लिए 7 चरणों में आयोजित की गई थी.  इस परीक्षा में सफल होने वाले कैंडिडेट अगले दौर में उपस्थित होने के पात्र होंगे. उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि RRB NTPC CBT 1 result के बाद अब सीबीटी 2 के एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे.  

रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) ने दूसरे चरण की कंप्यूटर आधारित परीक्षा (CBT 2) के लिए संभावित परीक्षा कार्यक्रम जारी कर चुका है. आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर जारी किए गये नोटिस के अनुसार, परीक्षा 14 से 18 फरवरी, 2022 (संभावित) तक आयोजित होने वाली है.

RRB Mumbai Result Download: Direct Link 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×