scorecardresearch
 

Sarkari Naukri: UP में सैकड़ों पदों पर भर्ती की तारीख बढ़ी, लाखों में सैलरी

Sarkari Naukri 2020 (UPRVUNL Recruitment Date Extended): लाखों की सैलरी वाली सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है. UPRVUNL ने सैकड़ों पदों पर भर्ती निकाली है. इसके तहत 10वीं पास भी अप्लाई कर सकते हैं. चयनित उम्मीदवारों को 3 लाख रुपये तक का वेतन मिलेगा.

Sarkari Naukri 2020 (सरकारी नौकरी, UPRVUNL Recruitment Date Extended) Sarkari Naukri 2020 (सरकारी नौकरी, UPRVUNL Recruitment Date Extended)

UPRVUNL Recruitment 2020: उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (UPRVNL) ने हाल में निकाली भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तारीख को बढ़ा दिया है. नए नोटिफिकेशन के मुताबिक योग्य व इच्छुक उम्मीदवार 6 मई 2020 तक आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के तहत असिस्‍टेंट इंजी‍नियर, अकाउंट ऑफिसर, सहायक समीक्षा अधिकारी, स्टाफ नर्स, फार्मासिस्ट, तकनीकी ग्रेड फिटर, तकनीकी ग्रेड II इलेक्ट्रीशियन और तकनीकी ग्रेड II के पदों उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. UPRVUNL ने कुल 353 पदों पर भर्ती निकाली है.

इससे पहले इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तारीख 6 अप्रैल रखी गई थी. जिसे बढ़ाकर अब 6 मई कर दी गई है.

असिस्‍टेंट इंजी‍नियर के पद पर निकली वैकेंसी के लिए कम से कम 18 वर्ष की आयु वाले उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं. वहीं बाकी के पदों पर आवेदन के लिए 21 वर्ष है. अधिकतम आयु 40 वर्ष तय की गई है. आरक्षित वर्ग के लिए आयु में छूट है. जानकारी के मुताबिक चयनित उम्मीदवारों को 3 लाख रुपये तक का वेतन मिलेगा.

कोरोना वायरस के लिए डॉक्टरों की भर्ती, कई अन्य सरकारी विभागों में भी नौकरियों की भरमार, देखें डिटेल्स...

आवेदन करने वाले योग्य उम्मीदवारों को पहले एक इंटरव्यू से गुजरना होगा. जिसके बाद उसे कंप्यूटर आधारित परीक्षा भी पास करनी होगी. विभिन्न पदों पर निकली वैकेंसी के तहत आधिकारिक वेबसाइट uprvunl.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है.

रेलवे, कोर्ट और कोरोना के डॉक्टर्स समेत हजारों पदों पर निकली सरकारी भर्ती, जानें कितनी मिलेगी सैलरी...

353 पदों पर होने वाली भर्ती के लिए 10वीं क्लास से लेकर डिग्री होल्डर्स भी आवेदन कर सकते हैं. इसमें असिस्‍टेंट इंजी‍नियर के पदों पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों का इंजीनियरिंग में 65 फीसदी के साथ पास होना अनिवार्य है.

वहीं, तकनीकी ग्रेड पर होने वाली भर्ती के लिए आईटीआई के साथ 10वीं की परीक्षा को पास करना अनिवार्य है. इसके अलावा डिप्लोमा होल्डर्स भी कुछ पदों के लिए आवेदन दाखिल करने के हकदार हैं. आवेदन से संबंधित अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

इंडियन ऑयल ने पश्चिम बंगाल, बिहार, ओडिशा, झारखंड और असम में निकाली भर्ती....

इस भर्ती के लिए अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनताजित के उम्मीदवारों को 700 रुपये आवेदन शुल्क के रूप में देने होंगे. वहीं अन्य वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपये देने होंगे.

बढ़ी हुई तारीख के नोटिफिकेशन को देखने के लिए यहां क्लिक करें

भर्ती से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें .

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें