scorecardresearch
 

UP: पत्नी-बच्चों की हत्या कर नदी में कूदा स्वास्थ विभाग का कर्मचारी

बलिया के स्वास्थ विभाग में काम करने वाले एक शख्स का अपनी पत्नी के साथ विवाद क्या हुआ कि वो शैतान बन गया. पहले पत्नी की हत्या की और फिर अपने दो मासूम बच्चों को मार डाला. इसके बाद खुद नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत एक ड्राइवर ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद नदी में कूदकर खुदकुशी कर ली. इस खौफनाक वारदात के पीछे घरेलू विवाद बताया जा रहा है.

दिल दहला देने वाली यह घटना उभांव थानाक्षेत्र के बेल्थरा रोड नगर की है. सरकारी अस्पताल की एंबुलेंस चलाने वाले 35 वर्षीय लक्ष्मी शंकर ने बुधवार को मऊ जिले के लखनौर स्थित अपने गांव में पत्नी डिम्पल की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार लक्ष्मी शंकर का पत्नी से किसी बात पर विवाद हुआ था.

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक पत्नी की हत्या करने के बाद उसने अपने दो बच्चों 7 वर्षीय स्काई और 6 माह की सोना का सिर पानी से भरी बड़ी बाल्टी में डूबो कर उनकी भी हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि पत्नी और बच्चों की हत्या करने के बाद वह बाइक से उभांव थानाक्षेत्र के तुर्तीपार गांव पहुंचा और भागलपुर पुल से घाघरा नदी में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी. घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें