scorecardresearch
 

यूपीः दवा लेने के बहाने डॉक्टर की पत्नी को मौत के घाट उतारा

यूपी के मैनपुरी जिले में एक डॉक्टर की पत्नी को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. हत्यारोपी दवा लेने के बहाने डॉक्टर के घर में दाखिल हुए थे.

पुलिस हत्यारोपियों की तलाश कर रही है पुलिस हत्यारोपियों की तलाश कर रही है

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक डॉक्टर की पत्नी को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. हत्यारोपी दवा लेने के बहाने डॉक्टर के घर में दाखिल हुए थे. हत्या की वजह अभी तक साफ नहीं है.

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात मैनपुरी के सदर कोतवाली इलाके की है. जहां विछिया रोड पर डॉक्टर राजेन्द्र सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनके घर में बाहर की तरफ ही उनका क्लिनिक भी है. बीती रात कुछ लोग डॉक्टर राजेन्द्र सिंह के आवास पर पहुंचे.

घर के मैनगेट अंदर से लॉक था. जब अंदर से डॉक्टर राजेंद्र ने आवाज देकर पूछा कि कौन है तो उन्होंने मरीज के लिए दवा लेने की बात कही. जिस पर राजेन्द्र सिंह ने अपनी पत्नी को गेट खोलने के लिए बाहर भेज दिया.

जैसे ही डॉक्टर राजेन्द्र की 45 वर्षीय पत्नी रूपवती मैनगेट खोला उसी वक्त अज्ञात लोगों ने उन्हें गोली मार दी. और मौके से फरार हो गए. गोली लगते ही रूपवती जमीन पर गिर पड़ी. गोली की आवाज़ सुनते ही डॉक्टर राजेंद्र बाहर की तरफ दौड़े मगर तब तक उनकी पत्नी दम तोड़ चुकी थी.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया. हत्या के पीछे की वजह अभी तक साफ नहीं है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मैनपुरी के एसपी हिमांशु कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. आरोपियो की तलाश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें