scorecardresearch
 

बिहार: हिरासत में लिए गए संदिग्ध कश्मीरी युवक

बिहार की राजधानी पटना में पुलिस ने बुधवार को एक होटल में ठहरे पांच संदिग्ध कश्मीरी युवकों को हिरासत में लिया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. हिरासत में लिए गए युवक खुद को फल व्यापारी बता रहे हैं. उनकी जांच जारी है.

पटना में पुलिस ने पांच संदिग्ध कश्मीरी युवकों को हिरासत में लिया है. पटना में पुलिस ने पांच संदिग्ध कश्मीरी युवकों को हिरासत में लिया है.

बिहार की राजधानी पटना में पुलिस ने बुधवार को एक होटल में ठहरे पांच संदिग्ध कश्मीरी युवकों को हिरासत में लिया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. हिरासत में लिए गए युवक खुद को फल व्यापारी बता रहे हैं. उनकी जांच की जारी है.

पुलिस उपाधीक्षक शिवली नोमानी ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के जमाल रोड स्थित एक होटल में छापा मार कर कश्मीर के रहने वाले पांच संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया गया है. उनकी गतिविधियां संदिग्ध हैं, लेकिन वे खुद को फल व्यापारी बता रहे हैं.

उन्होंने बताया कि पुलिस उनके सत्यापन में जुटी है. सभी युवकों से पूछताछ की जा रही है. उनके द्वारा बताए गए पते से जम्मू-कश्मीर पुलिस से डिटेल मांगी गई है. राज्य में विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह सतर्कता बरती जा रही है.

बताते चलें कि चुनाव प्रचार को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को बिहार आने वाले हैं. विधानसभा की कुल 243 सीटों के लिए 12 अक्टूबर से 5 नवंबर के बीच 5 चरणों में मतदान होना है. मतों की गिनती 8 नवंबर को होगी.

इनपुट- भाषा

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें