scorecardresearch
 

पैसे के लिए बेटे ने किया पिता का कत्ल

यूपी के कानपुर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना का पर्दाफाश हुआ है. किसी ने सही ही कहा है 'बाप बड़ा न भैया, सबसे बड़ा रुपैया'. कानपुर में यह कहावत उस समय सही साबित हो गई, जब पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या के मामले में उसके ही बेटे को गिरफ्तार कर लिया.

अपने ही पिता का कत्ल करने वाला अनुराग (लाल घेरे में) अपने ही पिता का कत्ल करने वाला अनुराग (लाल घेरे में)

यूपी के कानपुर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना का पर्दाफाश हुआ है. किसी ने सही ही कहा है 'बाप बड़ा न भैया, सबसे बड़ा रुपैया'. कानपुर में यह कहावत उस समय सही साबित हो गई, जब पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या के मामले में उसके ही बेटे को गिरफ्तार कर लिया. इस कलयुगी बेटे ने 14 लाख रुपये के लिए अपने पिता का कत्ल किया. उसके पास से 12 लाख बरामद हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक, चकेरी इलाके में सात सितंबर को प्रॉपर्टी डीलर चन्द्र शेखर पांडे की हत्या हुई थी. उस समय उनके घर से 14 लाख की लूट भी हुई थी. जांच के बाद पुलिस ने इस केस में मृतक के ही बेटे अनुराग पांडे को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद उसके पास से लूटे गए 12 लाख रुपये भी बरामद कर लिए गए. चंद्र शेखर ने कुछ दिन पहले ही 14 लाख रुपये की जमीन बेची थी.

एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि चन्द्र शेखर की हत्या के बाद से इस मामले की जांच की जा रही थी. इस दौरान पुलिस टीम को चौका देने वाले सुबूत हाथ लगे. इससे शक की सूई मृतक चंद्र शेखर के बेटे अनुराग की तरफ गई. उसको हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ की गई, तो उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया. उसके पास से 12 लाख रुपये बरामद कर लिए गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें